Bihar Crime: बेगूसराय में ज्वेलरी दुकान से एक करोड़ के जेवरात लूटे, कार से आए अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

Bihar Crime: बेगूसराय में ज्वेलरी दुकान से एक करोड़ के जेवरात लूटे, कार से आए अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 11:09 AM (IST) Author: Akshay Pandey

बेगूसराय, जेएनएन। तेघड़ा थानाक्षेत्र अन्तर्गत स्टेशन रोड स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स में शनिवार को आधा दर्जन की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार दिखाकर लगभग एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात लूट लिए। वारदात की सूचना मिलते ही तेघड़ा पुलिस घटनास्थल पहुंची। बताते चलें कि इस इलाके में पहले भी सवा करोड़ रुयपे की ज्वेलरी लूटी जा चुकी है। 

कुछ ने हेलमेट तो खुत ने मुंह पर बांध रखा था कपड़ा

ज्वेलरी दुकानदार मोहन साह के पुत्र पप्पू कुमार सोनी ने बताया कि स्विफ्ट कार से छह की संख्या में सशस्त्र अपराधी पहुंचे और हथियार का भय दिखाकर सोने के जेवरात लूट लिए। उन्होंने बताया कि कुछ अपराधी हेलमेट तो कुछ ने कपड़े से मुंह को ढंक रखा था। इसलिए पहचान नहीं पाए, हालांकि अपराधियों की सारी गतिविधि सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। 

एक महीने के अंदर दूसरे स्वर्ण स्ववसायी के यहां लूटपाट

दुकानदार के पुत्र पप्पू सोनी ने यह नहीं खुलासा किया कि कितने रुपये की जेवरात की लूटपाट हुई है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त ज्वेलरी दुकानदार नार्थ बिहार में सोना-चांदी के होलसेल का काम करता है और तेघड़ा का एक बड़ा स्वर्ण व्यवसायी भी है। तेघड़ा थानाक्षेत्र में एक महीने के दौरान दूसरे स्वर्ण व्यवसायी के यहां दोबारा लूटपाट की घटना होने से स्थानीय व्यवसायियों में काफी दहशत है। इलाके दोबारा लूट की वारदात हुई है।

पहले भी सवा करोड़ की हुई थी लूट

गौरतलब हो कि  इससे पूर्व तेघड़ा मेन रोड स्थित राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में भी बाइक सवार सशस्त्र अपराधियों ने सवा करोड़ रुपये मूल्य की जेवरात दिनदहाड़े लूट लिए थे। वहीं घटना के संबंध में विशेष जानकारी हेतु एसडीपीओ तेघड़ा ओमप्रकाश एवं तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई, परंतु दोनों पदाधिकारी से संपर्क नहीं हो सका। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.