सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, हंगामा

पटना-गया एसएच-1 पर रविवार की शाम धनरुआ थाना के साई के समीप अनियंत्रित वाहन ने अधेड़ को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 01:03 AM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:16 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, हंगामा
सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, हंगामा

पटना। पटना-गया एसएच-1 पर रविवार की शाम धनरुआ थाना के साई के समीप अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को रौंद दिया, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अधेड़ की पहचान बासोपिंडी गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद (50 वर्ष) के रूप में हुई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए सड़क जामकर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची धनरुआ पुलिस ने लोगों को शांत कराया। घटना रविवार की शाम पांच बजे की है।

जानकारी के मुताबिक, बासोपिंडी गांव के वीरेंद्र प्रसाद देर शाम करीब पाच बजे साई के समीप सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान मसौढ़ी की ओर से आ रहे टाटा-407 ने रौंद दिया। घटना के बाद चालक ने गाड़ी की गति तेज कर दी और भागने लगा। ग्रामीण का शव वाहन में फंस गया। तेज गति के कारण वाहन अनियंत्रित हो गया और कुछ दूरी पर एक खड़ी बोलोरो में ठोकर मार दी। ठोकर के बाद दोनों वाहन पानी भरे गड्ढे में गिर गए। सूचना मिलते ही धनरुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठाकर थाने ले आई।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने वाहनों पर पत्थरबाजी भी की, जिससे अफरातफरी मच गई। जाम की सूचना मिलने पर पहुंचे धनरुआ थानाध्यक्ष सुमन कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया और मुआवजा राशि का भुगतान किया।

देर शाम अधेड़ के भाई के बयान पर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर की गई। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित की जांच में जुटी है। बीडीओ ने बताया पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि दी गई।

chat bot
आपका साथी