फुलवारी में सड़क पार कर रहे वृद्ध को हाइवा ने रौंदा, मौत पर हंगामा

पटना के फुलवारीशरीफ में वृद्ध को हाइवा ने रौंदा मौत पर हंगामा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 01:59 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:13 AM (IST)
फुलवारी में सड़क पार कर रहे वृद्ध को हाइवा ने रौंदा, मौत पर हंगामा
फुलवारी में सड़क पार कर रहे वृद्ध को हाइवा ने रौंदा, मौत पर हंगामा

पटना (फुलवारीशरीफ)। फुलवारी के टमटम पड़ाव के पास शुक्रवार को सड़क पार कर रहे एक वृद्ध को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान शाहपुर थाने के गोलारोड निवासी चंद्रदेव सिंह (70) के रूप में हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर हंगामा शांत कराया। करीब आधे घटे तक वहां अफरातफरी का माहौल रहा।

थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि हादसे के बाद भाग रहे हाइवा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार मूल रूप से रोहतास के बिक्रमगंज निवासी चंद्रदेव सिंह अपने पुत्र हरे राम के साथ महावीर कैंसर संस्थान में अपने गले के कैंसर का इलाज कराकर लौट रहे थे। जबकि बेटा हरेराम दवा खरीदने के लिए पीछे ही रूक गया और पिता चंद्रदेव सिंह को आगे बढ़ने को कहा। टमटम पड़ाव के नजदीक ऑटो से उतरकर चंद्रदेव सिंह सड़क पार करने लगे तभी चुनौती कुआं की ओर से आ रहे हाइवा की चपेट में आ गए। उनलोगों को गोला रोड जाना था।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ओवरटेक कर रहे एक मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में हाइवा ने वृद्ध को रौंद दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए भारी वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाने की बात कही। वहीं लोगों ने मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग की। घटना के बाद हरेराम खुद को कोस रहा था। उसका कहना था कि काश उसने पिता को अकेले सड़क पार करने के लिए नहीं कहा होता। घटना के बाद घर में मातमी सन्नाटा पसरा था।

chat bot
आपका साथी