पटना के निजी अस्पताल के बाथरूम में गया की नर्स ने इंजेक्शन लगा की खुदकुशी

अशोक हास्पिटल के बाथरूम में 32 वर्षीय नर्स रागिनी कुमारी ने खुद को नशीला इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार की है। वह मूल रूप से गया जिला के ढेलवा की निवासी थी। वर्तमान में अनीसाबाद में अपनी बहन के साथ रह रही थी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:28 PM (IST)
पटना के निजी अस्पताल के बाथरूम में गया की नर्स ने इंजेक्शन लगा की खुदकुशी
पटना में नर्स ने इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना : कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर रोड नंबर तीन स्थित अशोक हास्पिटल के बाथरूम में 32 वर्षीय नर्स रागिनी कुमारी ने खुद को नशीला इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार की है। वह मूल रूप से गया जिला के ढेलवा की निवासी थी। वर्तमान में अनीसाबाद में अपनी बहन के साथ रह रही थी। वह इस अस्पताल में पिछले तीन-चार साल से नर्स के रूप में कार्यरत थी। घटनास्थल पहुंची पुलिस को बाथरूम में सीरिंज और नर्स का मोबाइल भी मिला। पुलिस अस्पताल के स्टाफ से पूछताछ में जुट गई और सीसी कैमरे का फुटेज भी देखा गया। थानेदार विमलेंदु ने बताया कि अभी तक स्वजनों ने किसी पर आरोप नही लगाया है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि नशीला इंजेक्शन लेने से उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट होगा। बरामद मोबाइल की जांच की जा रही है।

ढाई घंटे तक बाथरूम में पड़ी रही नर्स 

गुरुवार को रागिनी की सुबह की शिफ्ट में डयूटी थी। वह अनीसाबाद से अस्पताल पहुंच गई। अस्पताल के सेकेंड फ्लोर पर वह मौजूद थी। सुबह करीब साढ़े सात बजे वह बाथरूम गई, लेकिन सुबह दस बजे तक वापस नहीं लौटी। उसका मोबाइल भी बंद था। तब वहां मौजूद स्टाफ बाथरूम की तरफ गए और दरवाजा खटखटाने लगे। अंदर से कोई जवाब नहीं आया। किसी स्टाफ ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने दरवाजा तोड़ा गया तो नर्स वहीं फर्श पर गिरी पड़ी थी। उसकी मौत हो चुकी थी। हाथ के पास सीङ्क्षरज मिला और वहीं मोबाइल भी गिरा था। शव को बाथरूम से बाहर लाया गया। नर्स की बहन और बहनोई को घटना की सूचना दी गई। पूछताछ और जांच में पता चला कि वह कई दिनों से चुपचाप रहती थी। उसने क्यों सुसाइड किया, इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

पति से थी अनबन, सात साल के बेटे संग रहती थी नर्स

पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसी कैमरे के फुटेज की जांच की। फुटेज में वह सुबह सात बजकर 15 मिनट पर बाथरूम की तरफ जाती दिखी। सुबह 10 बजे के करीब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। कयास लगाया जा रहा है कि बाथरूम में जाने के बाद उसने खुद को नशीली सूई लगा ली। रागिनी को सात साल का एक बेटा है। पुलिस की मानें तो अनबन होने के बाद वह पति से अलग रहने लगी थी। बेटे संग वह अपनी बहन के साथ रहती थी।

chat bot
आपका साथी