बिहार के पंचायत चुनाव में हुई पाकिस्‍तान की एंट्री, शेखपुरा में वोटिंग से दो दिन पहले लगे जिंदाबाद के नारे

देश के लोकसभा और विधानसभा चुनावों (Parliamentary and Assembly Elections) में तो पाकिस्‍तान मुद्दा बनता ही रहा है। अब पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) में भी इसकी इंट्री हो गई है। एक वीडियो वायरल हुआ है जो शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के हुसैनाबाद पंचायत का बताया जाता है।

Vyas ChandraSat, 27 Nov 2021 04:10 PM (IST)
चुनाव प्रचार करते लोग। वायरल वीडियो का अंश

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। देश के लोकसभा और विधानसभा चुनावों (Parliamentary and Assembly Elections) में तो पाकिस्‍तान मुद्दा बनता ही रहा है। अब पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) में भी इसकी इंट्री हो गई है। एक वीडियो वायरल हुआ है जो शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के हुसैनाबाद पंचायत का बताया जाता है। इस वायरल वीडियो में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। राजद महिला प्रकोष्‍ठ की अध्‍यक्ष धनमंती देवी ने आरोप लगाया है कि इस तरह की नारेबाजी की गई है। सोमवार को होने वाले चुनाव से दो दिन पहले वायरल हुए इस वीडियो की जांच में पुलिस जुट गई है। एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया इस तरह की जानकारी मिली है, इसकी जांच कराई जा रही है। वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मतदान से दो दिन पहले वायरल हुआ वीडियो 

बताया जाता है कि सोमवार को अरियरी प्रखंड में पंचायत चुनाव का मतदान होना है। इसी दौरान इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक मुखिया प्रत्‍याशी के समर्थकों ने कथित तौर पर पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। राजद महिला सेल की जिलाध्यक्ष धनमंती देवी ने चुनाव प्रचार में पाकिस्तान संबंधी नारा लगाए जाने को काफी गंभीर बताया है। उन्‍होंने कहा कि यह राष्‍ट्रविरोधी हरकत है। उन्‍होंने ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। धनमंती ने कहा पंचायत चुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने तथा वोटरों के ध्रुवीकरण की नीयत से यह साजिश की गई है। राजद नेत्री का दावा है यह अरियरी प्रखंड के हुसैनाबाद पंचायत में एक मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में शुक्रवार को समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पंचायत का माहौल गर्म हो गया है। लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकत गलत है। ऐसा करना किसी की भावना को ठेस पहुंचा सकता है। बहरहाल पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। देखना है कि इस मामले में क्‍या कार्रवाई होती है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.