चिराग पासवान ने बीजेपी को किया सावधान, बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पद छीनना चाहते हैं नीतीश कुमार

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को बयान दिया था कि नीतीश कुमार पीएम मटेरियल हैं। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश पीएम मोदी का पद छीनना चाहते हैं।

Akshay PandeyMon, 02 Aug 2021 03:31 PM (IST)
बिहार सीएम नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चिराग पासवान। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मटेरियल वाले बयान पर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए बीजेपी को सावधान किया है। सोमवार को लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी का पद छीनना चाहते हैं। चिराग ने कहा कि जनता द्वारा रिजेक्ट होने के बाद भाजपा की दया पर सीएम बने पीएम मटेरियल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ही जड़ खोदने में लगे हैं।

जमुई के लोकसभा सदस्य चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुना है 'पीएम मटेरियल' की महत्वाकांक्षा फिर जोर मारने लगी है। किसी प्रधानमंत्री के पद पर होते हुए अगर किसी सहयोगी की तरफ से ये आये कि वह भी पीएम मटेरियल है तो जाहिर है कि भावना मौजूदा प्रधानमंत्री के पद को छीन लेने की है।

भाजपा की दया से सीएम बने नीतीश

एक दूसरे ट्वीट में चिराग पासवान ने कहा कि एक 'मन की बात' पीएम सुनाते हैं। दूसरी 'मन की बात' पीएम मटेरियल की तरफ से आई है। अंतर ये है कि पीएम मटेरियल की बातें स्वार्थ में सराबोर हैं। लोगों द्वारा रिजेक्ट होने के बाद भाजपा की दया पर सीएम बने पीएम मटेरियल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ही जड़ खोदने में लगे हैं। चिराग ने कहा कि पीएम मटेरियल ने बीजेपी के दम पर भाजपा के ही खिलाफ अपनी गुप्त योजना को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जातीय जनगणना, जनसंख्या नियंत्रण कानून, सीएए-एनआरसी जैसे मुद्दों पर बीजेपी से अलग राह अपनाकर पीएम मटेरियल ने अपने सपने को सच करने का अभियान शुरू कर दिया है। सावधान !!!

उपेंद्र कुशवाह के इस बयान पर विवाद

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को था कि नीतीश कुमार वास्‍तव में पीएम मटेरियल हैं। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र ने कहा था कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अतिरिक्त जिन कुछ अन्य लोगों में प्रधानमंत्री पद संभालने की क्षमता है, उनमें नीतीश कुमार प्रमुख हैं। जाति आधारित जनगणना के संदर्भ में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कुशवाहा ने कहा कि इसके लिए देश में माहौैल बनना चाहिए। नीतीश कुमार के नेतृत्व में लोग जाति आधारित जनगणना के लिए एकजुट हों। इसी क्रम में उन्होंने जोड़ा कि नीतीश कुमार पीएम मटेरियल हैैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.