top menutop menutop menu

देहरादून में बड़ा सड़क हादसा: राजीव प्रताप रुडी के समधी-समधन की मौत, केसी त्‍यागी के भी थे रिश्‍तेदार

पटना, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी (Rajiv Pratap Rudy) के समधी-समधन की रविवार को देहरादून में सड़क हादसे में मौत हो गई है। वे दोनों जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी (KC Tyagi) के बहन-बहनोई भी थे। घटना से बिहार के राजनीतिक गलियारे में भी घटना से शोक की लहर है।

बताया जाता है कि राजीव प्रताप रुडी के समधी नीरज त्‍यागी (Niraj Tyagi) और उनकी पत्‍नी (Wife) शगुन त्‍यागी (Shagun Tyagi) मसूरी से लौट रहे थे। रास्‍ते में देहरादून के निकट हादसा (Road Accident) हो गया। दोनों की मौके पर ही मौत (On the Spot Death) हो गई।

केसी त्‍यागी के बहन-बहनोई व रूड़ी के समधी-समधन थे मृतक

मृतक शगुन त्‍यागी व नीरज त्‍यागी जेडीयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी के बहन-बहनोई थे। बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी की बेटी की शादी नीरज त्‍यागी के बेटे से हुई है। यह शादी 29 जून को दिल्ली में हुई थी। नीरज त्‍यागी का का गांव देहरादून (Dehradun) के पास राजपुर (Rajpur) में है। वे मूल रूप से यूपी के गाजियाबाद (Gaziabad) के थे, लेकिन तीन पीढि़यों से राजपुर में बस गए थे।

बच्‍चों को मसूरी छाेड़ लौटते वक्‍त हुआ सड़क हादसा

शगुन त्‍यागी व नीरज त्‍यागी अपने बच्‍चों को छोड़ने मसूरी गए थे। इसके पहले वे दोनों देहरादून के निकट अपने पैतृ‍क गांव राजपुर गांव में देवता पूजन करने चले गए थे। देवता पूजन करने के बाद वे बच्‍चों को छोड़ने मसूरी चले गए थे। वहां से लौटने के दौरान सड़क हादसा हो गया।

बिहार के राजनीतिक गलियारे में भी घटना से शोक

घटना के संबंध में जागरण ने उनके रिश्‍तेदार अमरीश त्यागी से बात की तो वे इससे ज्यादा जानकारी देने की स्थिति में नहीं थे। इधर, बिहार के राजनीतिक गलियारे (Political Circle) में भी घटना से शोक की लहर है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.