पटना पहुंचे बिहार बीजेपी के नये प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल, चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

पटना, जेएनएन। बिहार बीजेपी के नये प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल पटना पहुंचे। वे अध्‍यक्ष बनने के बाद पहली बार बुधवार की शाम पटना पहुंचे। बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता अपने नये प्रदेश अध्‍यक्ष का स्‍वागत करने काफी संख्‍या में पहुंचे थे। हालांकि उनका स्‍वागत काफी सादगी से हुआ। सादगी से उनके स्‍वागत की चर्चा राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि वे दोपहर में ही आनेवाली थे, लेकिन पटना एयरपोर्ट के रनवे पर तकनीकी कारणों से उड़ान बंद रहने के कारण उनका कार्यक्रम लगभग तीन-चार घंटे के लिए आगे बढ़ गया। वहीं, संजय जायसवाल का बीजेपी कार्यालय में भी स्‍वागत किया गया। वहां पर उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत अनेक नेता थे। 

बीजेपी के नये अध्‍यक्ष संजय जायसवाल बुधवार की शाम पटना पहुंचे। 15 सितंबर को बीजेपी आलाकमान ने प्रदेश अध्‍यक्ष की जिम्‍मेवारी सौंपी थी। प्रदेश अध्‍यक्ष बनने की घोषणा के दौरान वे दिल्‍ली में ही थे और पहली बार बुधवार की शाम में पटना पहुंचे। उनके स्‍वागत में दोपहर से ही पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए थे।  

दरअसल, बीजेपी के नये प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल दोपहर में ही आनेवाले थे। लेकिन दोपहर में तीन-चार घंटों के लिए पटना एयरपोर्ट के रनवे को बंद कर दिया गया था। रनवे पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी फंस गई थी। इसकी वजह से सारी उड़ानों को बंद कर दिया गया था। इसी की वजह से संजय जायसवाल भी निर्धारित समय पर नहीं आ सके और आगमन कुछ घंटों के लिए आगे बढ़ा दिया गया। रनवे को फ्री करने में एयरपोर्ट प्रशासन को तीन-चार घंटे लग गए। इसके बाद उड़ानें चालू हुईं।  

उधर, बिहार भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव से भी बेहतर प्रदर्शन 2020 के विधानसभा चुनाव में करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि इनकी मेहनत और संघर्ष के बल पर ही भाजपा दो से 303 सीट तक पहुंची है। भाजपा कार्यालय पहुंचने पर वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत किया। यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में एनडीए आज जहां है उसके पीछे कार्यकर्ता हैं। इस अवसर पर नित्यानंद राय ने कहा कि जब तक वे अध्यक्ष रहे उनका कोई कार्यक्रम असफल नहीं हुआ इसके पीछे लगनशील कार्यकर्ताओं की मेहनत रही। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। 

उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूर्वी और पश्चिमी चंपारण मिलाकर भाजपा के 13 विधायक हैं। उन्होंने कहा बिहार की राजनीति में वोट के प्रतिशत में मामूली अंतर से परिणाम बदल जाते हैं। उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत से चुनाव जीतेगी। बिहार का राजनीतिक मैदान पूरी तरह से साफ है। विरोधियों के हौसले पस्त हैं। मोदी ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि देश में कई बड़े फैसले लेने में सरकार को पचास-पचास वर्ष लग जाते हैं, लेकिन पीएम मोदी ने अपने साढ़े पांच साल में कई बड़े फैसले लिए। मोदी ने भी भाजपा के कार्यकर्ताओं की सराहना की और उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयार हो जाने का आह्वान किया। इससे पहले नवनियुक्त अध्यक्ष का पार्टी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर नित्यानंद राय, सुशील मोदी, मंगल पांडेय, डॉ. प्रेम कुमार, नागेंद्र जी समेत पार्टी के दूसरे नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.