लालू के बिहार आने से एनडीए को बड़ा फायदा, भाजपा अध्यक्ष बोले; बीजेपी-जदयू को जिताने आए राजद सुप्रीमो

लालू के आने से जहां राजद अपना फायदा देख रहा था तो अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी बड़ा दावा कर दिया है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने कहा कि लालू के आने से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को फायदा होगा।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 03:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:35 PM (IST)
लालू के बिहार आने से एनडीए को बड़ा फायदा, भाजपा अध्यक्ष बोले; बीजेपी-जदयू को जिताने आए राजद सुप्रीमो
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार बीजेपी अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बिहार आते ही सियासी गली का एक बड़ा आकर्षण उनके बयानों पर बना हुआ है। आरजेडी सुप्रीमो ने दिल्ली से पटना के लिए निकलने से पहले कहा था कि कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास भकचोन्हर हैं। रही सही कसर उन्होंने अपने राज्य आकर पूरी कर दी। कह दिया कि आधा काम तेजस्वी ने कर दिया है, बाकी हम नीतीश सरकार का विसर्जन कर पूरा कर देंगे। लालू के आने से जहां राजद अपना फायदा देख रहा था तो अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी बड़ा दावा कर दिया है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने कहा कि लालू के उपचुनाव में प्रचार करने से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत पहले से अधिक मतों से होगी। 

गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए डा. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार को दुर्दशा के दलदल में पहुंचाने वाले राजद सुप्रीमो ही हैं। लालू के आने से जनता को याद आएगा कि 1990 से 2005 तक बिहार की क्या हालत थी। लालू के बयानों से जुड़े सवाल पर संजय ने कहा कि वे हमेशा घटिया शब्दों का इस्तेमाल करने की राजनीति करते रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राजद और कांग्रेस के बीच चुनाव को लेकर मैच फिक्स है। दोनों ने एनडीए का वोट काटने के लिए अलग-अलग होने का प्लान बनाया है। संजय ने कहा कि चुनाव के बाद दोनों दल एक हो जाएंगे। लालू के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में प्रचार करने से एनडीए को ही फायदा होगा। अगर हम 25 हजार वोटों से जीत रहे थे तो अब 35 हजार मतों से जीतेंगे। डा. संजय जायसवाल ने कहा कि दो सीटों के चुनाव परिणाम एनडीए को पहले से ज्यादा मजबूत करेंगे। विपक्ष सपने देख रहा है, सब चूर-चूर हो जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी