Nawada News: नवादा में ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की मौत, दर्जन भर यात्री घायल

Nawada News नवादा में शुक्रवार को ऑटो पलटने की वजह से एक यात्री की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है। वहीं इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 02:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 02:13 PM (IST)
Nawada News: नवादा में ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की मौत, दर्जन भर यात्री घायल
ऑटो पलटने से एक यात्री की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन। जागरण

नवादा, संवाद सहयोगी। Nawada News नवादा-जमुई पथ पर कादिरगंज ओपी क्षेत्र के जमुआवां पटवासराय स्थित डाक स्थान के समीप शुक्रवार को यात्रियों से भरी एक ऑटो पलट गई। इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आठ लोगों को गंभीर जबकि चार यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। मृतक की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघी बरडीहा निवासी चमारी माहतो के पुत्र राजेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है। अन्य घायलों को वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघी बरडीहा के रामचंद्र चौहान व उनकी पोती शोभा कुमारी, मकनपुर के सचिन कुमार, मंजौर के रामविलास मांझी और नालंदा जिले के गिरियक का आकाश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

सदर अस्पताल पहुंचे घायलों ने बताया कि ऑटो पर कुल 13 लोग सवार थे। रास्ते में ऑटो चालक ने अपने बगल में बैठे एक यात्री को खैनी बनाने के लिए दिया। इसी बीच सामने से एक ई-रिक्शा आ गई। जिसे बचाने के क्रम में चालक ने संतुलन खो दिया और ऑटो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे ड्राइवर समेत दर्जन भर यात्री जख्मी हो गए। चार यात्रियों को मामूली चोटें आईं। दुर्घटना के बाद चालक घायल अवस्था में ही ऑटो छोड़ कर भाग निकला। दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल छह लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के क्रम में राजेंद्र ने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों की भीड़ वहां जुट गई। स्वजनों ने बताया कि राजेंद्र अपनी बेटी शोभा देवी को विदा कराकर नवादा पहुंचे थे। वहां से घर आने के लिए ऑटो पर सवार हुए थे। मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। उनके विलाप से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

chat bot
आपका साथी