Narendra Modi Birthday: तेजस्‍वी ने पीएम मोदी को दी बधाई, इधर RJD ने पूछा, क्‍या हुआ तेरा वादा...

PM Narendra Modi Birthday प्रधानमंत्री की जन्‍मतिथि पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बधाई दी है। इधर उनकी पार्टी राजद की ओर से जगह-जगह पोस्‍टर लगाकर पीएम को वादा याद दिलाया गया है। रोजगार के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:35 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:35 PM (IST)
Narendra Modi Birthday: तेजस्‍वी ने पीएम मोदी को दी बधाई, इधर RJD ने पूछा, क्‍या हुआ तेरा वादा...
तेजस्‍वी यादव ने पीएम मोदी को दी जन्‍मतिथि की बधाई। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्‍म तिथि (PM Narendra Modi Birthday) पर हर ओर से बधाई मिल रही है। पक्ष-विपक्ष के नेता उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस अवसर पर बिहार में कोरोना का मेगा वैक्सिनेशन ड्राइव (Mega Vaccination Drive) चलाया जा रहा है। इस बीच बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी पीएम को शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि राजद (RJD) की ओर से अन्‍य किसी नेताओं ने उन्‍हें शुभकामनाएं नहीं दी हैं। इधर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पोस्‍टर लगाकर पीएम पर तंज कसा है। पोस्‍टर लगाकर उन्‍हें वादा याद दिलाया है। 

तेजस्‍वी ने की स्‍वस्‍थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना 

तेजस्‍वी ने अपने ट्व‍िटर पर लिखा है आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। आपके स्‍वस्‍थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। वहीं उनकी पार्टी की ओर से बड़े-बड़े पोस्‍टर लगाए गए हैं। पार्टी कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्‍टर पर लिखा है, मोदी जी आपकी उम्र हुई 71 साल, देश की जनता का हुआ बुरा हाल। आगे लिखा गया है क्‍या हुआ तेरा वादा, एक साल में दो करोड़ नौकरी देने का वादा। पीएम मोदी की बड़ी सी तस्‍वीर लगाकर उसके आगे लिखा है मैं देश नहीं बिकने दूंगा। इसके साथ ही लिखा गया है कि बीएसएनल बिक गया, रेल बिक गया। और भी तमाम तरह की बातें लिखी हैं। 

केंद्र और राज्‍य के खिलाफ हमेशा मुखर रहे हैं तेजस्‍वी 

बता दें कि जातीय जनगणना (Caste Based Census), महंगाई समेत अन्‍य मुद्दों को लेकर राजद हमेशा केंद्र और राज्‍य सरकार पर हमलावर रहा है। खासकर जातीय जनगणना को लेकर तेजस्‍वी यादव ज्‍यादा मुखर रहे हैं। उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ पीएम से मुलाकात भी की थी। हालांकि उस मामले में केंद्र की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्‍होंने रिमाइंडर देने की बात भी कही थी। 

chat bot
आपका साथी