नालंदा में पानी की बोतलों को गमछे में लेकर जा रहा था शख्‍स, पुलिस ने रोककर ली तलाशी तो रह गई दंग

नालंदा में एक शख्‍स पानी की बोतलों को गमछे में लपेट कर ले जा रहा था। पुलिस उसे देख पाती उससे पहले उसने पुलिस को देख लिया और फिर अपनी ही गलती से फंस गया। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो हैरान रह गई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:58 PM (IST)
नालंदा में पानी की बोतलों को गमछे में लेकर जा रहा था शख्‍स, पुलिस ने रोककर ली तलाशी तो रह गई दंग
नालंदा में पकड़े गए दो शराब तस्‍कर। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

इस्लामपुर (नालंदा), संवाद सूत्र। Bihar Liquor Ban: पुलिस और उत्‍पाद विभाग के अधिकारियों को चकमा देने के लिए शराब धंधेबाज एक से बढ़कर एक तरकीबें आजमाते हैं, लेकिन ये तरकीबें हमेशा काम नहीं करतीं। नालंदा जिले के इस्‍लामपुर थाने के फजीलापुर गांव में सोमवार की देर शाम पुलिस ने छापेमारी कर 10 लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धंधेबाज फजीलापुर का सुजीत कुमार बताया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि फजीलापुर गांव में चुलाई शराब बेचने की गुप्त सूचना मिल रही थी । सूचना के आधार पर गांव में छापेमारी की गई।

पानी की बोतल में ले जा रहा था शराब

धंधेबाज फजीलापुर जाने वाली सड़क के नजदीक प्लास्टिक की पानी वाली बोतल में चुलाई शराब को गमछी में लपेटकर डिलेवरी के लिए जा रहा था। जैसे ही पुलिस पर उसकी नजर पड़ी वह भागने लगा। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसके गमछे में लपटा प्लास्टिक की बोतल में शराब मिली। उसके पास से दस लीटर शराब बरामद की गई। गिरफ्तार धंधेबाज ने बताया कि वह किसी भट्ठे पर शराब पहुंचाने जा रहा था। पुलिस ने धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सात लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

वहीं एक अन्य छापेमारी में फजीलापुर गांव से सात लीटर अवैध देशी चुलाई शराब के साथ सुरेंद्र राउत नामक शराब धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस संबंध में एएसआई रामाकांत राम ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज सुरेन्द्र राउत काफी दिनों से गांव में शराब बनाकर कर लोगों तक शराब पहुंचाने का काम कर रहा था। पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। पुलिस को चकमा देकर भागने में यह हमेशा सफल रहा। लेकिन सोमवार की देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धंधेबाज सुरेंद्र राउत को सात लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाज को उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी