दोहरे हत्‍याकांड मामले में वांछित युवक की बेरहमी से हत्‍या, आम गाछी में मिला शव, बेगूसराय की घटना

बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पूर्वी डफरपुर सड़क किनारे इनैया गाछी में मंगलवार को एक युवक का शव बरामद किया गया। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। शव की खबर मिलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 03:02 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 03:02 PM (IST)
दोहरे हत्‍याकांड मामले में वांछित युवक की बेरहमी से हत्‍या, आम गाछी में मिला शव, बेगूसराय की घटना
बेगूसराय के नावकोठी में युवक की हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर

नावकोठी (बेगूसराय), संवाद सूत्र। बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पूर्वी डफरपुर सड़क किनारे इनैया गाछी में मंगलवार को एक युवक का शव बरामद किया गया। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। शव की खबर मिलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। शव की पहचान डफरपुर पश्चिम गांव के बलराम सिंह उर्फ डीजल सिंह के 21 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में हुई। मृतक के सिर पर घाव गले में फंदा कसने के निशान थे। आंखें भी सूजी हुई थीं। आशंका है बेरहमी से मारपीट कर उसकी हत्‍या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक शिवम आपराधिक प्रवृत्ति का था। 

मोबाइल पर बात करते हुए निकला था घर से 

शिवम के चाचा कृष्णनंदन सिंह ने बताया कि सोमवार को लगभग डेढ़ बजे उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। वह मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकल गया। इसके बाद वह लौटकर नहीं आया। रात तक नहीं लौटने पर घर के लोगों ने जब उसके मोबाइल पर कॉल किया तो मोबाइल स्विच आफ आया। परिवार के लोग चिंता में डूबे थे। मंगलवार को उसका शव बरामद हो गया। लोगों ने इसकी सूचना नावकोठी थाना को दी। युवक के सिर पर घाव के निशान थे। दोनों आंखें सूजी हुई थी और गले में फंदा कसे जाने का काला निशान था। शव को देखने पर प्रथम दृष्टया उसे पहले ईंट-पत्थर से पीटकर गले में फंदा कसकर हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। हत्‍यारों ने शव को इनैया से डफरपुर पूर्वी गांव जाने वाली सड़क में सहदेव सिंह की आम की गाछी में फेंक दिया गया।

तफ्तीश में चलेगा हत्‍या के कारण का पता 

थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार, जेएसआइ अनिल कुमार मिश्रा सैप जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। शिवम दो भाइयों में छोटा था और खेती-बाड़ी एवं पशुपालन करता था।  थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि शिवम आपराधिक प्रवृत्ति का था। पहसारा में 22 जुलाई को गुड्डू सिंह एवं बबलू महतो की हत्‍याकांड में वह वांछित था। हत्‍या क्‍यों की गई इसका पता तफ्तीश में ही चल सकेगा।  

chat bot
आपका साथी