बस पकड़ने आई लड़की से गलत हरकत कर रहा था कंडक्‍टर, साथ आए लड़कों ने चाकू मार ले ली जान

Murder in Patna पटना के मीठापुर बस स्‍टैंड में सोमवार की अल सुबह एक बस कंडक्‍टर की चाकू गोदकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍यारों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ कर घटना की वजह जानने की कोशिश हो रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:22 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:30 AM (IST)
बस पकड़ने आई लड़की से गलत हरकत कर रहा था कंडक्‍टर, साथ आए लड़कों ने चाकू मार ले ली जान
मीठापुर बस स्‍टैंड में कंडक्‍टर की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण टीम। Murder in Patna: पटना के मीठापुर बस स्‍टैंड में सोमवार की अल सुबह एक बस के कंडक्‍टर की हत्‍या कर दी गई। मारे जाने वाले बस कंडक्‍टर पर एक लड़की से छेड़खानी करने का आरोप लग रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक एक लड़की दो लड़कों के साथ बस पकड़ने पहुंची थी। बस कंडक्‍टर की नीयत लड़की को देखकर खराब हो गई और वह उससे छेड़खानी करने लगा। पहले तो लड़की ने उसकी हरकत को नजरअंदाज किया, लेकिन बाद में उसने देखा कि कंडक्‍टर की हरकतें बढ़ती जा रही हैं तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया। पूरा मामला समझने के बाद लड़की के साथ वाले युवक भी कंडक्‍टर पर पिल पड़े। इस बीच इन तीनों में से किसी ने कंडक्‍टर को चाकू मार दिया। घटना के बाद लड़की तो मौके से फरार हो गई, लेकिन दोनों लड़के पकड़ लिए गए।

इलाज के दौरान अस्‍पताल में हुई मौत

घटनास्‍थल जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है। बस कंडक्‍टर की हत्‍या करने वाले दो युवकों को पुलिस ने बस स्‍टैंड में घटना के वक्‍त मौजूद रहे लोगों की मदद से धर दबाेचा। मारे जाने वाले बस कंडक्‍टर की पहचान गया जिले के अतरी के रहने वाले मनोज कुमार (42 वर्ष) के रूप में हुई है। बस कंडक्‍टर पर युवकों के हमला करते ही आसपास की दूसरी बसों के स्‍टाफ मौके पर पहुंच गए और चाकू मारने वालों को धर दबोचा। इसके बाद घायल कंडक्‍टर को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दोनों युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस

इधर, कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद में घटनास्‍थल पर पहुंची जक्‍कनपुर थाने की पुलिस को लोगों ने दोनों पकड़े गए युवकों को सौंप दिया। घटना मीठापुर बस स्‍टैंड के गेट नंबर एक के पास हुई है। बहरहाल लड़की का अभी कुछ अता-पता नहीं है। पुलिस उसके बारे में पता करने की कोशिश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी