आरा में युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या, मार्केट की छत से शव बरामद; शराब की खाली बोतल भी मिली

भोजपुर जिले के जिला मुख्‍यालय आरा शहर में गुरुवार की रात एक युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना टाउन थाना के सब्जी गोला- आरण्य देवी मंदिर से सटे बजारी साव के मार्केट की है। किराना गोदाम की छत से शव मिलते ही सनसनी फैल गई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:25 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:25 AM (IST)
आरा में युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या, मार्केट की छत से शव बरामद; शराब की खाली बोतल भी मिली
आरा में युवक की बेरहमी से हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के जिला मुख्‍यालय आरा शहर में गुरुवार की रात एक युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर  हत्या कर दी गई। घटना टाउन थाना के सब्जी गोला- आरण्य देवी मंदिर से सटे बजारी साव के मार्केट की है। शुक्रवार की सुबह किराना गोदाम की छत से शव मिलते ही सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान भलुहीपुर मठिया निवासी गौतम  के रूप में होने की बात सामने आई है। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है। छत से शराब और पानी की खाली बोतलें भी मिली हैं।

रात से ही पड़ा था युवक का शव, सुबह दुकानदारों ने दी सूचना

बताया जाता है कि मारे गए युवक का शव बजारी साव के मार्केट स्थित एक थोक किराना व्यवसायी के गोदाम की छत पर रात से ही लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। शुक्रवार की सुबह जब दुकानदार आए तो छत पर पड़े शव को देखकर हतप्रभ हो गए। इसके बाद इसकी सूचना नगर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई। छत पर पड़े शव को बरामद कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान भीड़ लगी रही। गर्दन पर जख्म का निशान पाया गया है।

रात में एक और युवक का रेता गया था गला

आरा  टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज पड़ाव के समीप गुरुवार की रात बदमाशों ने चाकू से एक और  युवक का गला रेत दिया था। जिसमें वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां, से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था। 

दोनों घटनाओं के कनेक्‍शन जोड़ रहे लोग

जख्मी 18 वर्षीय युवक अंशु कुमार टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज वार्ड नंबर-सात मुहल्ला निवासी शिवजी प्रसाद का पुत्र है। बताया जाता है कि वह अपने घर से कही जा रहा था। इस बीच कुछ बदमाश उसे आकर घेर लिए थे और इसके बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत डाला था। इन दोंनों घटनाओं का कनेक्शन एक दूसरे से जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी