बख्तियारपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के तेजाबीघा गांव में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 01:38 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 01:38 AM (IST)
बख्तियारपुर में युवक की गोली मारकर हत्या
बख्तियारपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

बख्तियारपुर : थाना क्षेत्र के तेजाबीघा गांव में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की पहचान तेजाबीघा निवासी स्वर्गीय कैलाश राय के 38 वर्षीय पुत्र अजित कुमार के रूप में हुई। बदमाशों ने युवक के सीने में दो गोलियां मारीं और फरार हो गए। स्वजन अजित को लेकर सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि तेजाबीघा निवासी स्वर्गीय कैलाश राय का 38 वर्षीय पुत्र अजित कुमार अथमलगोला पीएचसी में निजी गार्ड के पद पर काम करता था। मंगलवार की रात अजित गांव में ही भोज खाकर अपने घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी। ग्रामीणों की मानें तो पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी रही।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि गांव में ही भोज खाकर अजित लौट रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए पड़ोस के ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। स्वजनों की मानें तो पड़ोस के कुछ लोगों से भूमि विवाद का पुराना मामला चल रहा है। इसी मामले में हत्या की गई है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि स्वजनों के अनुसार भूमि विवाद में हत्या की गई है। युवक के सीने में दो गोली मारी गई है। घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अभी स्वजनों ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। अथमलगोला स्थित पीएचसी में निजी गार्ड था युवक

बदमाशों ने सीने में मारीं दो गोलियां

chat bot
आपका साथी