नालंदा के एक ही थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन हत्‍या, अधेड़ मिस्‍त्री को अपराधियों ने मार दी गोली

नालंदा के लहे‍री थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े एक मिस्‍त्री की हत्‍या कर दी गई। दुकान के पीछे स्थित गोदाम में जाकर अपराधी ने उसके सीने में गोली मार दी। एक दिन पहले सुअर चोरी के आरोप में युवक की हत्‍या की गई थी।

Vyas ChandraWed, 04 Aug 2021 02:59 PM (IST)
नालंदा में अधेड़ की गोली मारकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता। लहेरी थाना क्षेत्र के कमरूद्दीनगंज के पास बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े अधेड़ की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के मौलाना नगर निवासी 55 वर्षीय ईनाम मिस्त्री के रूप में की गई है। महज 24 घंटे के अंदर लगातार हुई दूसरी घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्‍या किसने और क्‍यों की, इसका पता नहीं चल सका है। 
सीने में गोली मारकर अपराधी फरार 

अधेड़ रांची रोड स्थित ग्लोब बैटरी नामक दुकान में काम करता था। दुकान के संचालक मोहम्मद अब्दुल ने बताया कि इनाम मिस्त्री को दुकान के पीछे बने गोदाम में साफ सफाई करने के लिए भेजा था। भेजने के पांच मिनट के बाद एक व्यक्ति आया और उसने कहा कि आपके स्टाफ को पीछे गोली मार दी गई है। जब पीछे जाकर देखा तो इनाम खून से लथपथ पड़ा  था। बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी थी। जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना के बाद डीएसपी शिब्ली नोमानी व बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार दलबल के साथ अस्पताल पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की वजह  स्पष्ट नहीं है। इनाम की हत्‍या से परिवार में कोहराम मच गया है। 

एक दिन पूर्व युवक को मारी गई थी गोली 
बता दें कि मंगलवार को इसी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मोहल्‍ले में बस स्‍टैंड के समीप कुंडन डोम नामक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। सुअर चोरी के आरोप में सब्‍जी बाजार निवासी राजू डोम, करण डोम और गोलू डोम पर हत्‍या का आरोप लगाया गया। कुंदन के भी सीने में गोली मारी गई थी। एक ही थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन हुई हत्‍या की घटना से लोग दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस की हनक खत्‍म हो गई है इसी वजह से इस तरह की वारदात हो रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.