Mother's Day: तेज प्रताप यादव ने मदर्स डे पर साझा किया एक खास वीडियो, देख लीजिए आप भी

Tej Pratap Yadav shared video on Mothers Day राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मदर्स डे पर एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी मां राबड़ी देवी के साथ् नजर आ रहे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:44 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:50 PM (IST)
Mother's Day: तेज प्रताप यादव ने मदर्स डे पर साझा किया एक खास वीडियो, देख लीजिए आप भी
एक पुरानी तस्‍वीर में तेजस्‍वी यादव, लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Mother's Day: राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मदर्स डे के मौके पर एक भावनात्‍मक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी मां राबड़ी देवी के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्‍होंने काव्‍यात्‍मक अंदाज में ट्वटिर पर लिखा है कि जब भी धूप तेज होती है मां की परछाई आंचल बनकर ढंक लेती है। एक घंटे में करीब हजार लोग उनके इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। तेज प्रताप ने इस वीडियो को साझा करते हुए और भी इमोशनल बातें लिखी हैं। यहां आप तेज प्रताप का यह खास वीडियो देख पाएंगे।

तेज प्रताप के लंबे बाल संवारती नजर आ रहीं राबड़ी

इस वीडियो में तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी उनके लंबे बालों को संवारती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि राबड़ी एक ऊंचे बेड पर बैठी हुई हैं और उसी से सटा एक छोटा स्‍टूल लगाकर तेज प्रताप भी बैठे हैं। उनकी मां कंघी से अपने बेटे के बालों को संवार रही हैं। इसे शेयर करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि दुनिया का कोई रिश्‍ता छोटा या बड़ा नहीं होता है, लेकिन उनकी मां का कद सबसे ऊंचा है।

जब भी ये "धूप" तेज़ होती है आपकी परछाई आँचल बनकर मुझे ढक लेती है।

मैं मानता हूं कि दुनिया का कोई भी रिश्ता छोटा या बड़ा नही होता, पर मेरी माँ के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता..।

Happy #MothersDay pic.twitter.com/whl0DedGZc

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) May 9, 2021

अपनी मां से काफी गहरा है तेज प्रताप का लगाव

तेज प्रताप का उनकी मां राबड़ी देवी से काफी गहरा लगाव है। इसे वे हमेशा जाहिर भी करते रहते हैं। उनके अनेक मौकों पर मां के साथ चुनिंदा तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर साझा की हैं। वैसे अगर देखा जाए तो वे ऐसा कोई मौका चूकते नहीं हैं और हमेशा अपनी बहनों, भाई और पिता के साथ की भी यूनिक तस्‍वीरें शेयर करते हैं।

chat bot
आपका साथी