बच्चों को स्कूल से लाने गई मां, आधे घंटे में चोरों साफ कर दी तीन लाख रुपये की संपत्ति Patna News

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के समनपुरा में डॉक्टर के फ्लैट से चोरों ने तीन लाख रुपये चोरी कर लिए। घटना तब हुए जब डॉक्टर की पत्नी बच्चों को स्कूल से ले आने गई थी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 10:45 AM (IST)
बच्चों को स्कूल से लाने गई मां, आधे घंटे में चोरों साफ कर दी तीन लाख रुपये की संपत्ति Patna News
बच्चों को स्कूल से लाने गई मां, आधे घंटे में चोरों साफ कर दी तीन लाख रुपये की संपत्ति Patna News

पटना, जेएनएन। अगर आप दोपहर में घर को सुरक्षित समझते हैं तो ये बड़ी भूल साबित हो सकती है। पटना में रात हो या दिन, चोर जब जहां चाहें आसानी से घरों में हाथ साफ कर दे रहे हैं। सोमवार को दिनदहाड़े चोरों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के समनपुरा में डॉक्टर के फ्लैट में धावा बोल दिया।

तीस मिनट में पार कर दिए तीन लाख

आधे घंटे की अवधि में चोर फ्लैट में घुसे और अलमारी का ताला तोड़ 1.30 लाख रुपये नकद और करीब दो लाख के गहने चुरा ले गए। घटना के दौरान डॉक्टर अपने क्लीनिक गए थे और उनकी पत्नी बच्चे को लाने स्कूल गई थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

कार खरीदने के लिए फ्लैट में रखे थे नकद

अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 103 में डॉ. जियाउल हसैन रहते है। बोरिंग रोड में उनका क्लीनिक है। घर में पत्नी और बेटा रहता है। सोमवार की सुबह दस बजे रोज की तरह वह अपने क्लीनिक चले गए। दोपहर में स्कूल बंद होने का समय हो रहा था। पत्नी भी साढ़े 11 बजे समनपुरा स्थित स्कूल से बेटे को लाने चली गई। जब वह बेटे को लेकर वापस फ्लैट पर लौटी तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर गई तो बेड पर सामान बिखरा था। अलमारी का खुला हुआ था। उसमें 1.30 लाख कैश गायब था। कैश कार खरीदने के लिए रखा हुआ था। साथ ही गहने भी चोर समेट ले गए। इस बात की खबर उसने अपने पति को की। उन्होंने शास्त्रीनगर थाने को खबर की।

सीसीटीवी कैमरे में दिखे दो संदिग्ध युवक

पुलिस ने अपार्टमेंट में सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पता किया और फिर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया। अपार्टमेंट के बाहर फुटेज में दो संदिग्ध युवक दिखे, जिनके हाथ में झोला था। पुलिस दोनों संदिग्ध के बारे में जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी