Bihar: मां ने चार बच्चियों को तालाब में फेंका और हो गई फरार, तीन की मौत, एक को लोगों ने बचाया

बिहार के गोपालगंज जिले से शनिवार को दिल दहलानेवाली खबर आई है। यहां शुक्रवार देर रात ससुराल से मायके के लिए निकली महिला ने अपनी चार बच्चियों केा तालाब में डुबा दिया। इसके बाद वह फरार हो गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:03 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:27 AM (IST)
Bihar: मां ने चार बच्चियों को तालाब में फेंका और हो गई फरार, तीन की मौत, एक को लोगों ने बचाया
तालाब किनारे लगी लोगों की भीड़। जागरण

गोपालगंज, जागरण संवाददाता।  कटेया थाना क्षेत्र के कवलरही गांव निवासी एक महिला ने शुक्रवार की देर रात दुधमुंही समेत चार बच्चियों को भागी पट्टी पथ के समीप स्थित तालाब में फेंक दिया। इस घटना में तीन बच्चियों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची को लोगों ने बचा लिया। इस घटना से सनसनी फैल गई है। दो का शव शुक्रवार रात जबकि एक का शव शनिवार सुबह तालाब से बरामद कर लिया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने भागीपट्टी समउर सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने आरेापित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

पानी पिलाने की बात कह, तालाब में धकेल दिया 

बताया जाता है की कवलरही निवासी असलम मियां की चार पुत्रियां थीं। इनमें हसीना खातून (पांच वर्ष), गुलाबसा खातून (नौ साल), नूरसबा खातून (तीन साल) एवं तैरवा खातून (दो साल) की हैं। असलम मियां अपने परिवार के भरण पोषण के लिए दिल्ली मे रहकर किसी निजी कंपनी मे काम करते हैं। शुक्रवार की रात पति से विवाद के बाद पत्‍नी नूरजहां खातून अपने ससुराल से चारों बच्चियों को लेकर मायके जाने के लिए निकली। रास्ते में पकड़ि‍यार एवं गौरा गांव के बीच कटेया भागी पट्टी पथ के बगल मे स्थित पोखरा है। वहां नूरजहां खातून चारों बच्चियों को लेकर पहुंची। बच्चों को पानी पिलाने की बात कहकर उसने सबसे पहले बड़ी लड़की को पोखरा में धकेल दिया। इसके बाद नूरजहां ने बारी-बारी से अपनी चारों बेटियों को पोखरा में फेंक दिया तथा वहां से फरार हो गई।

पुलिस कर रही आरोपित महिला की तलाश 

घटना के बाद रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर पड़ी तो वे सन्‍न रह गए। उनलोगों ने शोर मचाया।  ग्रामीणों ने पोखर में कूदकर मंझली बच्ची को बचा लिया। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बाद में ग्रमीणों ने स्थानीय गोताखोर की मदद से दो बच्चि‍यों के शव को तालाब से निकाल लिया। शनिवार सुबह एक बच्‍ची का शव निकाला गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने आरो‍पित महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

chat bot
आपका साथी