बिहार के हाजीपुर में एक करोड़ से अधिक की लूट, सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए बदमाश

बाइक सवार अपराधियों ने नगर थाने के अनवरपुर चौक से एक करोड़ से अधिक की लूट को अंजाम दिया। अपराधी अपने साथ करीब तीन किलो सोना और 10 लाख रुपये कैश ले गए हैं। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:23 AM (IST)
बिहार के हाजीपुर में एक करोड़ से अधिक की लूट, सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए बदमाश
आदित्य ज्वेलर्स में लूट की वारदात के बाद जांच करते एसडीपीओ राघव दयाल।

जागरण संवाददाता, हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार को रात बड़ी वारदात को अंजाम दिया। नगर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले अनवरपुर चौक के पास स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान से बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से ऊपर के सोने-चांदी के जेवरात एवं लगभग नौ लाख रुपये नगद लूट लिए। बदमाश दुकान में मौजूद दो ग्राहक एवं शाप के कर्मचारी से मोबाइल, पर्स समेत महिला ग्राहक से जेवरात लूटकर ले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आधा दर्जन अपराधी दुकानदार का मोबाइल एवं सीसीटीवी का डीवीआर लेकर सिनेमा रोड की ओर भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एवं नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आधा दर्जन लुटेरों ने बोला धावा

पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है। एसपी मनीष ने बताया कि लूट कितने की है? यह अभी पता नहीं चल सका है। दुकानदार अपने स्टाक का मिलान कर रहे हैं, उसके बाद ही इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ जानकारी दी जाएगी। बताया जाता है कि लूट शनिवार की शाम करीब सात बजे की है। करीब आधा दर्जन की संख्या में लुटेरों ने अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया। बताया जाता है कि तीन लुटेरे शाप के अंदर प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर दुकानदार एवं ग्राहक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दुकान से सारे जेवरात लूट लिए। वहीं दुकानदार का मोबाइल भी ले लिया। इस दौरान दुकान में जेवर खरीदने अपने बेटे के साथ आई महिला के साथ भी लूटपाट की गई। बेटे की चेन, पैसा एवं मोबाइल भी अपराधी ले गए। दुकानदार अमृत का कहना है कि करीब एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात व कैश की लूट हुई है।

chat bot
आपका साथी