बिहार में मॉब लिंचिंग की बड़ी वारदात: नालंदा में ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथ पकड़ा, पीट-पीटकर ले ली जान

नालंदा के परवलपुर प्रखंड के मिर्जापुर गांव में शनिवार की रात एक घर में चोरी करने के आरोप में आए तीन युवकों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। बुरी तरह घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:22 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:42 PM (IST)
बिहार में मॉब लिंचिंग की बड़ी वारदात: नालंदा में ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथ पकड़ा, पीट-पीटकर ले ली जान
नालंदा में चोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि आरोपित दो फरार हो गए।

नालंदा, जेएनएन। नालंदा में भीड़ ने कानून को हाथ में ले लिया। परवलपुर प्रखंड के मिर्जापुर गांव में शनिवार की रात में देवेंद्र केवट के घर में चोरी करने आए तीन चोरों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, इस दौरान पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। वारदात में शामिल दो अन्य चोर ग्रामीणों को चकमा देकर फरार हो गए। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। भागने के क्रम में चोर अपनी बाइक मिर्जापुर के बगल के गांव में ही छोड़ गए, जिसे बरामद कर लिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस पूछताछ के लिए देवेंद्र केवट के स्वजन को थाने ले आई। इससे नाराज ग्रामीणों ने परवलपुर थाने का घेराव किया। 

चोरों के घर में घुसने से टूटी नींद

मिली जानकारी के अनुसार परवलपुर प्रखंड के मिर्जापुर गांव में देवेंद्र केवट के घर शनिवार की रात तीन की संख्या में चोर घुस गए। इसी दौरान घरवालों की नींद टूट गई। चोरों को घर में घुसा देख घर वालों के द्वारा शोर मचाया जाने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग देवेंद्र केवट के घर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों को आते देख तीनों चोर भागने लगे, जिसमें एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि दो भागने में सफल रहे।

बाइक बगल के गांव में छोड़ भागे चोर

पकड़े चोर को ग्रामीण पीटने लगे। जिसके हाथ में जो लगा उससे चोर की पिटाई की गई। इससे चोर की मौत हो गई। भागने के दौरान आरोपित अपनी बाइक मिर्जापुर के बगल के गांव में ही छोड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस चोरों की बाइक को कब्जे में लेते हुए देवेंद्र केवट के स्वजन को थाने ले आई। जिससे ग्रामीण नाराज हो गए और थाने का घेराव कर दिया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। इधर, मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना में शामिल दो अन्य की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी