Bihar: घर में घुसकर बच्‍ची के साथ किया गलत काम, मां-दादी के सामने अगवा करने की कोशिश

बिहार के वैशाली जिले में बदमाशों ने घर में घुसकर मां और दादी की आंखों के सामने 12 साल की बच्‍ची को जबर्दस्‍ती उठाकर ले जाने की कोशिश की। बदमाशों ने लड़की के साथ अश्‍लील हरकत की और विरोध करने पर उसकी मां और दादी को पीट दिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 09:46 AM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 07:34 AM (IST)
Bihar: घर में घुसकर बच्‍ची के साथ किया गलत काम, मां-दादी के सामने अगवा करने की कोशिश
बिहार के वैशाली जिले में बच्‍ची को अगवा करने की कोशिश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हाजीपुर, जागरण संवाददाता। Crime in Vaishali: बिहार के वैशाली जिले में बदमाशों ने घर में घुसकर मां और दादी की आंखों के सामने 12 साल की बच्‍ची को जबर्दस्‍ती उठाकर ले जाने की कोशिश की। बदमाशों ने लड़की के साथ अश्‍लील हरकत की और विरोध करने पर उसकी मां और दादी को पीट दिया। इस मामले में पीड़ि‍त परिवार की शिकायत पर प्राथमिकी तो दर्ज कर ली गई है, लेकिन इसमें पुलिस ने अपना खेल कर दिया है। पीड़‍ित परिवार का आरोप है कि प्राथमिकी में नाबालिग किशोरी से अश्‍लील हरकत करने के आरोप को शामिल नहीं किया गया है।

गांव के ही चार लोगों पर लगाया है आरोप

मामला हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का विरोध किए जाने पर उसकी मां एवं दादी के साथ मारपीट की हुई। इस घटना को लेकर पीड़‍िता की मां ने सदर थाना क्षेत्र के पानापुर गांव के प्रकाश कुमार, उसके भाई विक्रम कुमार, मुन्ना कुमार तथा रमेश साह के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया था।

नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत का विरोध करने पर मारपीट घर में घुसकर की अश्लील हरकत, विरोध पर मां व दादी के साथ मारपीट मां की शिकायत पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

जमीन खरीदने के लिए रखे रुपये लूटने का भी आरोप

घर में घुसकर अपनी बारह वर्षीय पुत्री को पकड़कर अश्लील हरकत करने, जबर्दस्ती उठाकर ले जाने का प्रयास करने, विरोध करने पर उसे एवं उसकी सास के साथ दुर्व्‍यवहार कर मारपीट कर घर से जमीन खरीदने के लिए रखा गया एक लाख तीस हजार रुपये लूट कर ले जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया था। पुलिस ने इस घटना को लेकर प्राथमिकी भादवि की धारा 447, 379, 354 (बी), 504, 506 तथा 34 मेंं दर्ज  कर ली। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हर बिंदु पर की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसे बख्‍शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी