आरा में बंदरों के खौफ ने ली अधेड़ की जान, भागने के क्रम में तीन मंजिला मकान की छत से नीचे गिरे

आरा टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज- शीतल टोला मुहल्ले में बुधवार की सुबह बंदरों के आतंक से डर कर भाग रहे एक अधेड़ की छत से गिरकर मौत हो गई। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:29 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:29 AM (IST)
आरा में बंदरों के खौफ ने ली अधेड़ की जान, भागने के क्रम में तीन मंजिला मकान की छत से नीचे गिरे
आरा में अधेड़ की छत से गिरकर मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Ara News: भोजपुर जिले के मुख्‍यालय आरा शहर में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। यही हाल पड़ोसी जिले के मुख्‍यालय बक्‍सर की भी है। आरा टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज- शीतल टोला मुहल्ले में बुधवार की सुबह बंदरों के आतंक से डर कर भाग रहे एक अधेड़ की छत से गिरकर मौत हो गई।  सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया। हादसे को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। मृतक 45 वर्षीय वीर बहादुर सिंह टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला वार्ड नंबर 37 निवासी स्व. बच्चा सिंह के पुत्र थे। वे पेशे से मजदूर थे। वह शहर के एक पेट्रोल पंप पर काम करते थे।

छत पर पूजा करने गए थे तभी बंदरों ने खदेड़ा

इधर मृतक स्वजनों ने बताया कि वे बुधवार सुबह अपने घर के तीसरे तल की छत पर पूजा कर रहे थे कि उसी दौरान बंदरों का झुंड अचानक छत पर आ धमका। बंदरों से डरकर वे भागने के क्रम में असंतुलित होकर छत से सीधा नीचे गिर पड़े। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इलाज के लिए अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

इसके बाद उन्हें स्वजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।जिसके पश्चात स्वजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। हादसे को लेकर भीड़ लगी रही।

मुहल्‍ले में बढ़ गया है बंदरों का आतंक

स्‍थानीय नागरिकों ने बताया कि मुहल्ले में बंदरों का आतंक बढ़ गया है। बंदर बुजुर्ग, महिलाओं और बच्‍चों को अधिक तंग करते हैं। अकेले पड़ जाने पर वे लोगों को नोंचने से भी नहीं परहेज करते। बंदरों की टोली घरों में घुसकर सामान को भी नुकसान पहुंचाती है।

chat bot
आपका साथी