भोजपुर जिले के शाहपुर में प्रेम प्रसंग में शादीशुदा युवक की गई जान, पत्‍नी और मां का हुआ बुरा हाल

शाहपुर बाजार में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्थानीय पुलिस थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। वारदात के बाद युवक की मां व उसकी पत्नी का रोते हुए सड़क पर छटपटाने लगी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:29 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:29 AM (IST)
भोजपुर जिले के शाहपुर में प्रेम प्रसंग में शादीशुदा युवक की गई जान, पत्‍नी और मां का हुआ बुरा हाल
भोजपुर जिले के शाहपुर में युवक की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर मध्य विद्यालय के समीप रविवार की देर रात एक युवक की लाठी- डंडे से पीटकर  हत्या कर दी गई । बाद में शव बरामद किया गया। इधर, सोमवार की सुबह आक्रोश भड़क गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने शाहपुर बाजार के समीप आरा-बक्सर एनएच -84 को जाम कर दिया। मृतक 25 वर्षीय आकाश यादव शाहपुर के वार्ड संख्या- आठ निवासी कमलेश यादव का पुत्र था। सड़क जाम व हंगामे से आवागमन अवरुद्ध हो गया है। सड़क पर उतरे लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में लगी है। घटना के मूल में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही सच्‍चाई सामने आएगी।

देर रात घर से बाहर निकला था तभी वारदात

जानकारी के अनुसार शाहपुर के वार्ड संख्या- आठ निवासी आकाश यादव रविवार की देर रात अपने घर से बाहर निकला था। इस बीच शाहपुर मध्य विद्यालय के समीप लाठी-डंडे सी पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। रात एक बजे के बाद घर वालों को इसकी सूचना मिली कि आकाश यादव की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही स्वजन वहां पहुंच गए। इसके बाद स्वजनों द्वारा इसकी जानकारी शाहपुर थाना को दूरभाष के माध्यम से दी गई।

सुबह होते-होते सड़क पर उतर गए लोग

इधर, हत्या के बाद सोमवार की सुबह  गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर गए। आरा-बक्सर एनएच  को  शाहपुर हाई स्कूल के समीप जाम कर दिया। देखते ही देखते शाहपुर बाजार में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्थानीय पुलिस थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। वारदात के बाद युवक की मां व उसकी पत्नी का रोते हुए सड़क पर छटपटाने लगी।

chat bot
आपका साथी