शादीशुदा भाई की बहन पर हुई नीयत खराब, झांसा देकर बनाया संबंध, फिर बेच डाला

शातिर और धोखेबाज भाई ने पत्नी के रहते बहन से संबंध बनाया और फिर शादी का झांसा देकर उसे चंडीगढ़ ले गया और बेच डाला। परिवार के लोग अब लड़की की तलाश कर रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 12:04 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 02:05 PM (IST)
शादीशुदा भाई की बहन पर हुई नीयत खराब, झांसा देकर बनाया संबंध, फिर बेच डाला
शादीशुदा भाई की बहन पर हुई नीयत खराब, झांसा देकर बनाया संबंध, फिर बेच डाला

पटना, जेएनएन। शादीशुदा और धोखेबाज भाई ने अपनी चचेरी बहन को शादी का झांसा दिया और उससे संबंध बनाता रहा। फिर शादी के बहाने गांव से उसे किशनगंज ले गया और एक-दो दिन वहां रखने के बाद उसे चंडीगढ़ ले गया और वहां बेचकर घर वापस आ गया। घटना किशनगंज जिला में कोचाधामन प्रखंड के पीपल टोला की है जहां ग्रामीणों ने अपनी ही बहन को चंडीगढ़ में बेचने के आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक चार माह पहले पीपल टोला के कालोसोनी निवासी सुबहान आलम ने शादी का झांसा देकर अपनी ही चचेरी बहन को अपने साथ ले गया था। पीडि़ता उसकी दूर के रिश्ते में बहन लगती है। सुबहान पहले से शादीशुदा है। लेकिन, वह बहन से भी चोरी-छिपे शारीरिक संबंध बनाता रहा था।

शादी का झांसा देकर लड़की को भगा ले गया और फिर पहले उसने एक-दो दिन उस किशनगंज के खगड़ा में रखा। फिर डेरामारी निवासी एक सहयोगी के हवाले कर दिया। उसके बाद उसे चंडीगढ़ ले जाकर बेच दिया। कुछ दिनों बाद जब पीडि़ता ने स्वजनों को फोन पर आपबीती सुनाई तो हकीकत की जानकारी हुई।

पीडि़त परिवार ने युवती को वापस लाने के लिए सुबहान पर दबाव बनाया और इसकी जानकारी विधायक मुजाहिद आलम समेत मुखिया व अन्य जनप्रपिधिनियों को भी दी। इस बीच मंगलवार को अचानक आरोपित पर युवती के घरवालों की नजर पड़ी। उन लोगों ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ कर कोचाधामन थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती चंडीगढ़ में कहां है, इस बाबत आरोपित सही जानकारी नहीं दे रहा। जिस फोन नंबर से स्वजनों से युवती की बात हुई थी, उसे सर्विलांस पर लेकर तहकीकात की जा रही है। युवती को जल्द ही वापस लाया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी