जब एक साथ शादी के बंधन में बंधे तीन फिल्मी जोड़े, तीन दूल्हों की तीन दुल्हनियां

भोजपुरी फिल्म साथ निभइह सजनवा हमार के अंतिम सीन के लिए तीन शादियां एक साथ हुईं, जिसमें ग्रामीण के बड़े-बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया। ये रियल नहीं रील शादी थी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 02:42 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:18 PM (IST)
जब एक साथ शादी के बंधन में बंधे तीन फिल्मी जोड़े, तीन दूल्हों की तीन दुल्हनियां
जब एक साथ शादी के बंधन में बंधे तीन फिल्मी जोड़े, तीन दूल्हों की तीन दुल्हनियां

पटना [जेएनएन]। मां पीतांबर प्रोडक्‍शन द्वारा प्रोड्यूस्‍ड फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ की शूटिंग आजकल उत्तर प्रदेश के चुनार स्थित कोलन गांव में चल रही हैं। कोलन गांव के कोलन दरबार में फिल्म का अंतिम सीन फिल्माया गया, जहां पर अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह की शादी तनुश्री से, पंकज चौबे की शादी प्रियंका महाराज से और मनोज टाइगर की शादी स्वीटी सिंह से कराई गई हैं।

ये तीनों शादियां कोलन गांव के बड़े बुजुर्गों की मौजूदगी में कराई गई। अब आप सोच रहे होंगे कि इन तीनों ने कोलन गांव में शादी कर ली है क्या, तो आपको बता दें कि ये रियल नहीं रील लाइफ की शादी है। भोजपुरी फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ के अंतिम सीन के लिए ये तीनों शादियां कराई गईं हैं।

इस सीन में कोलन गांव के ग्रामीणों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और रील लाइफ की शादी को रियल शादी की तरह बना दिया। इस अवसर पर सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह और अभिनेत्री पाखी हेगड़े भी मौजूद थी। इस दौरान कुणाल सिंह ने कहा कि कोलन गांव के लोगों ने हमें शूटिंग करने में काफी सहयोग किया है।

उन्होंने कहा कि यहां पर हम पिछले 10 दिनों से शूटिंग कर रहे हैं और गांव के लोग हमें अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं। साथ ही अभी हम 22 नवंबर तक यहां और शूटिंग करेंगे। जिसके लिए मैं सभी गांव वालों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

इधर गांव के रमाकांत सिंह ने बताया कि जब से यहां  फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से गांव के लोगों में एक अलग तरह की उमंग जग गई है कि हमारे गांव में फिल्म की शूटिंग हो रही है तो वे अपने -अपने रिश्तेदारों को बता रहे हैं कि गांव में फ़िल्म बनाने वाले आए है, और वो यहां पर फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ की शूटिंग कर रहे हैं और वे सभी को शूटिंग देखने देते हैं। हम सभी गांव के लोग फ़िल्म की पूरी टीम का सहयोग व मदद कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी  नारी सशक्तिकरण पर अधारित  है। फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ के निर्देशक, निर्माता और अभिनेता पंकज चौबे हैं। फिल्म में सुशील सिंह, अजय अजनबी, मेहनाज, सोनिया मिश्रा , सुप्रिया पांडेय, मास्टर अस्तित्व चौबे, निधि जेनिफर ,शीबु दा. सहित कई मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म के डी.ओ.पी. त्रिलोकी चौधरी हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। 

chat bot
आपका साथी