पटना में युवक के सिर में गोली मारकर ली जान, शेखपुरा में चाकू गोदकर कारोबारी की हत्या

पटना और शेखपुरा में बुधवार की सुबह दो हत्याओं की सूचना मिलने से सनसनी फैल गई। राजधानी में जहां युवक तो शेखपुरा में जमीन कारोबारी की जान ले ली गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:43 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:43 AM (IST)
पटना में युवक के सिर में गोली मारकर ली जान, शेखपुरा में चाकू गोदकर कारोबारी की हत्या
पटना में युवक के सिर में गोली मारकर ली जान, शेखपुरा में चाकू गोदकर कारोबारी की हत्या

पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना और शेखपुरा में बुधवार की सुबह दो हत्याओं की सूचना मिलने से सनसनी फैल गई। पटना के बाढ़ शहरी ग्रिड के पास बाइक सवार अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। मृतक पंकज कुमार शहरी ग्रिड में काम करता था। घटना के सूचना मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर गुलाबबाग में सड़क जाम कर दी। वहीं शेखपुरा में जमीन कारोबारी शेखपुरा टाउन थाना क्षेत्र के कारे गांव निवासी उमेश महतो की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। उनकी लाश अरियरी थाना क्षेत्र के लच्छना गांव में मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं।

शेखपुरा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

जासं, शेखपुरा: शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड के कारे गांव निवासी जमीन कारोबारी की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। कारोबारी उमेश महतो की लाश अरियरी थाना क्षेत्र के लक्षणा गांव से बरामद की गई। उमेश महतो की लाश गांव वालों ने खेत में फेंकी हुई देखी तो लोगों को सूचना दी। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि कारे गांव निवासी उमेश महतो जमीन का कारोबार करते थे। इसी सिलसिले में अरियरी थाना क्षेत्र के गांव गए हुए थे। रात से वे घर नहीं लौटे। सुबह खेत में एक अज्ञात लाश बरामद होने की चर्चा हुई। ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। बाद में कुछ ग्रामीणों ने लाश की पहचान उमेश महतो के रूप में की। परिजनों ने बताया कि जमीन कारोबार की वजह से इनकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुुसार हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

chat bot
आपका साथी