पटना में चुनावी रंजिश में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कहासुनी के बाद शुरू हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

पटना के बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या क दी गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को नौवें चरण की वोटिंग के दौरान मुखिया उम्मीदवार और पंचायत समिति उम्मीदवार के समर्थकों के बीच मारपीट हुई थी।

Rahul KumarTue, 30 Nov 2021 02:14 PM (IST)
पटना में हत्या के बाद घटना स्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी। जागरण

बख्तियारपुर(पटना), संवाद सूत्र। पटना में अपराधियों ने एक बार फिर के पुलिस को चुनौती दी है। राजधानी में चुनाव रंजिश में मंगलवार की सुबह बदमाशों ने मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। खबर के मुताबिक बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र के रुपस महाजी दियारा में चुनावी रंजिश में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। गोलीबारी की इस घटना में एक अन्य युवक भी घायल हो गया। घायल युवक को सीएचसी के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है।

चुनावी रंजिश में हत्या की चर्चा

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को नौवें चरण के लिए मतदान केंद्र के समीप मुखिया उम्मीदवार के समर्थक एवं पंचायत समिति उम्मीदवार के बीच मारपीट हुई थी। इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी। देखते ही देखते बात बढ़ गई और फायरिंग होने लगी। गोलीबारी के दौरान एक गोली 56 वर्षीय अरबिंद सिंह की कमर में जा लगी। गोली लगने से मौके पर ही अधेड़ की मौत हो गई। वहीं एक गोली पिन्टू सिंह के बांह में लगी है जिसे पीएमसीएच भेजा गया है।

इस संबंध में सहायक पुलिस अधीक्षक अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि मतदान केंद्र के बाहर सोमवार को दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी,चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद फोर्स चली गई। मंगलवार की सुबह दोनों पक्ष के लोगों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान गोली लगने की वजह से अरबिन्द सिंह की मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष के पिन्टू सिंह गोली लगने से जख्मी हुआ है। जिसे पीएमसीएच भेजा गया है। दोनों के बीच पुरानी रंजिश भी की जांच की जा रही है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.