दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के आनंद बाजार शौचालय के समीप गुरुवार की देर रात अपराधियों ने सुजीत को गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 01:09 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 01:09 AM (IST)
दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या
दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना (दानापुर) : थाना क्षेत्र के आनंद बाजार शौचालय के समीप गुरुवार की देर रात अपराधियों ने सुजीत कुमार उर्फ गोलू (28 वर्ष) को गोली मार दी। गंभीरावस्था में परिजनों ने उसे राजाबाजार स्थित निजी अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया। सुजीत के पिता रविंद्र राय के बयान पर विवेक समेत तीन लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के ताराचक निवासी रविंद्र राय का पुत्र सुजीत कुमार उर्फ गोलू आनंद बाजार स्थित शौचालय के समीप गुरुवार की देर रात घर से टहलने की बात कहकर निकला था। इसी दौरान वहां बाइक से पहुंचे बदमाशों ने सुजीत के कंधे और पेट में दो गोली मारी। गोली लगते ही सुजीत बेहोश होकर गिर पड़ा। फायरिग की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले तो सुजीत गिरा मिला। गंभीरवस्था में सुजीत को एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं सुजीत के पिता ने पत्रकारों को बताया कि गुरुवार की रात घर में सो रहे थे। तभी पता चला कि शौचालय के समीप कुछ लड़के जुआ खेल रहे हैं। सुजीत भी वहीं चला गया। इसी दौरान बाइक पर तीन की संख्या में रहे बदमाश पैसा छीनने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने सुजीत को गोली मार दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बदमाश एक युवक को विवेक के नाम से पुकार रहे थे।

सुजीत तीन भाई में सबसे छोटा था। मौत की खबर मिलते ही मा रीना देवी समेत परिजन चीत्कार कर उठे।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि आनंदबाजार में गोली मारकर एक युवक की हत्या बदमाशों ने की है। पिता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। विवेक समेत तीन को आरोपित किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी