Top Patna News Of The Day 19 November 2019, सड़क हादसे में दो की मौत, एनएमसीएच में हड़ताल पर जूनियर डॉक्टर, फुलवारीशरीफ में बेलगाम बस ने वृद्ध को रौंदा, पेट्रोलियम पदार्थ रिसने पर डिब्बा-बर्तन ले पहुंचे ग्रामीण, 23 प्रखंडों में जलस्रोतों पर अवैध कब्जा तोड़ना शुरू

Top Patna News, 19 November Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

बाइक को टक्कर मारते हुए 20 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत

पटना, जेएनएन। राजधानी के फतुहा इलाके में मंगलवार की सुबह एक  दर्दनाक हादसा हो गया। फतुहा-दनियांवा एनएच पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और बोलेरो में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान नालंदा सागरपर गांव निवासी निशांत कुमार (20) और फतुहा सोनारू गांव निवासी गोलू कुमार (21) के रूप में हुई है।

एनएमसीएच में हड़ताल पर जूनियर डॉक्टर

पटना, जेएनएन। डेंगू पीड़ित एक बच्चे की मौत के बाद लोगों द्वारा की गई मारपीट से आक्रोशित बिहार के दूसरे बड़े नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टर की हड़ताल मंगलवार को भी जारी रही। जूनियर डॉक्टरों के कामकाग बंद कर देने से स्वास्थ्य सेवाओं पर बुरा प्रभाव पड़ा। मंगलवार को सुबह से ही अस्पताल में आए मरीज लौटते रहे। बड़ी उम्मीद लेकर अस्पताल पहुंच रहे रोगियों को मायूस होकर वापस जाना पड़ा। इससे चिकित्सा व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई।

फुलवारीशरीफ में बेलगाम बस ने वृद्ध को रौंदा

पटना, जेएनएन। राजधानी में हादसे के साथ मंगलवार की सुबह हुई है। फुलवारीशरीफ के बग्घा टोला के नजदीक बोझा लेकर सड़क पार कर रहे एक अधेड़ को मंगलवार की सुबह बेलगाम स्कूल बस ने रौंद दिया। बस के पहियों के नीचे आने के कारण बुरी तरह से घायल की अस्पताल ले जाने के पहले ही घटना स्थल पर मौत हो गई। मृतक की पहचान बग्घा टोला निवासी दिनेश यादव (48) के रूप में हुई है। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-नौबतपुर सड़क को जाम कर दिया।

23 प्रखंडों में जलस्रोतों पर अवैध कब्जा तोड़ना शुरू

पटना, जेएनएन। मंगलवार से पटना जिले के सभी 23 प्रखंडों में जलस्रोतों पर अवैध कब्जा तोडऩे का अभियान शुरू हो गया। इसके लिए सुबह से ही टीम दलबल के साथ अवैध कब्जा दोड़ने पहुंची। असल में 'जल, जीवन और हरियाली मिशन' के तहत राज्य सरकार ने परंपरागत आहर, पईन, तालाब, जलाशय और नदी-नाले को अतिक्रमणमुक्त करने के लिए 31 दिसंबर तक मोहलत दी है। तय समय पर काम खत्म करने पर शहर की सूरत बदली-बदली नजर आएगी।

पेट्रोलियम पदार्थ रिसने पर डिब्बा-बर्तन ले पहुंचे ग्रामीण

पटना, जेएनएन। राजधानी में सोमवार की रात अचानक इंडियन आयल कॉरपोरेशन (आइओसी) पाइप से पेट्रोलियम पदार्थ रिसने की सूचना क्या मिली ग्रामीण तेल लूटने दौड़ पड़े। डिब्बा, बर्तन, बोतल, गिलास जिसको जो मिला वो लेकर भागता हुआ तेल लेने पहुंच गया। अथमलगोला थाना के हासनचक गांव के पास हुई। पाइप सोमवार की देर रात फटा था पर लूट मंगलवार की सुबह मची। इस बीच सूचना पर पहुंची अथमलगोला थाने की पुलिस ने लोगों को खदेड़ कर भगाया। घटना के बाद आइओसी कर्मी जांच में जुट गए हैं।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.