पटना के कंकड़बाग में 30 सेकेंड में 20 लाख की लूट, वारदात को अंजाम दे पैदल निकल गए बदमाश

पटना में मंगलवार को लूट की रात बड़ी वारदात हुई। कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ के पास ज्योति अलंकार ज्वेलर्स से हथियार के बल पर अपराधियों ने करीब 20 लाख की ज्वेलरी लूट ली। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:30 AM (IST)
पटना के कंकड़बाग में 30 सेकेंड में 20 लाख की लूट, वारदात को अंजाम दे पैदल निकल गए बदमाश
लूट की सूचना मिलने पर जांच करने पहुंची पुलिस।

जागरण टीम, पटना। बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को लूट की बड़ी वारदात हुई। कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ के पास ज्योति अलंकार ज्वेलर्स से हथियार के बल पर अपराधियों ने 30 सेकेंड में करीब 20 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए। कंकड़बाग थाना क्षेत्र में हुई वारदात में लुटेरों ने दुकानदार सहित ग्राहकों को अपने कब्जे में लिया और कट्टा दिखाकर सोने की चेन का गुच्छा लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है। भागने के क्रम में बदमाश अपना एक कट्टा भी छोड़ गए हैं। 

दुकान से सोने की पांच चेन ले गए लुटेरे

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। अलंकार ज्वेलर्स के मालिक जगजीत सिंह का कहना है कि लुटेरे सोने की पांच चेन अपने साथ ले गए हैं। लूटी गई सोने की चेनों की कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई जा रही है। सूचना मिलने पर सीटी एसपी जितेंद्र कुमार, थानेदार रविशंकर प्रसाद सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मामले की छानबीन करने पहुंचा। 

भागने के क्रम में छोड़ गए कट्टा

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ के पास जगजीत सिंह की ज्योति अलंकार ज्वेलर्स नाम से दुकान है। बताया जाता है कि रात करीब आठ बजे दुकान में आभूषण खरीदने के लिए लोगों के भीड़ लगी थी। इसी बीच तीन की संख्या में आए लुटेरे ग्राहक बनकर दुकान के घुसे। प्रवेश करते ही तीनों ने ग्राहकों और दुकानदार को हथियार दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। कोई बाहर न निकल जाए इस लिए एक बदमाश दुकान के गेट पर ही खड़ा रहा। खरीदारी करने आईं महिलाओं को दिखाई जा रही सोने की चेन का गुच्छा लूटकर तीनों पैदल ही निकल गए। भागने के क्रम में अपराधी अपना एक कट्टा दुकान में ही छोड़ गया। लूटी गई चेनों की कीमत करीब 20 लाख रुपये आंकी गई है। सूचना मिलने पर कंकड़बाग थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।  

chat bot
आपका साथी