बिहार के बेगूसराय में बड़ी वारदातः लड़की का सिर कुचला, फिर चेहरे पर एसिड डालकर ले ली जान

बेगूसराय में लापता नौवीं की छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लड़की 16 अप्रैल की देर शाम रहस्यमय ढंग से शादी समारोह से गायब हुई थी। उसकी हत्या सिर कुचल कर की गई। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:25 PM (IST)
बिहार के बेगूसराय में बड़ी वारदातः लड़की का सिर कुचला, फिर चेहरे पर एसिड डालकर ले ली जान
बेगूसराय में नाबालिग की निर्मम हत्या कर दी गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र गढ़हरा (बेगूसराय)। सहायक थाना गढ़हरा के मुसहरी चौक गढ़हरा रेलवे यार्ड रेल लाइन किनारे झाड़ी से नौवीं की छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लड़की 16 अप्रैल की देर शाम रहस्यमय ढंग से शादी समारोह से गायब हुई थी। मृतका की पहचान नगर परिषद बीहट के वार्ड संख्या-13 निवासी ललन साह की 13 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने रविवार को सिमरिया-गढ़हरा लिंक रोड को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में गढ़हरा थाना, चकिया एवं एफसीआइ ओपी की पुलिस ने पहुंचकर सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों को समझाकर मामला शांत कराया व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय भेजा। 

शादी समारोह से हुई थी गायब

मृतका के पिता ने बताया कि बेटी 16 अप्रैल की शाम पड़ोस की लड़की की शादी के मटकोर रस्म में शामिल होने गई थी। वह देर रात तक घर नहीं लौटी। स्वजनों ने सगे संबंधियों एवं आसपड़ोस में काफी खोजबीन की। 17 अप्रैल की सुबह गढ़हरा थाना में अपनी पुत्री की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी। 18 अप्रैल की सुबह राहगीरों के द्वारा घरवालों को सूचना दी गई कि गढ़हरा सिमरिया की ओर जाने वाली सड़क में मुसहरी चौक गढ़हरा यार्ड रेल लाइन के पास झाड़ी में एक लड़की का शव पड़ा हुआ है, जिसका सिर पत्थर से बुरी तरह कुचला है साथ ही चेहरे को एसिड से जलाया गया है। सूचना मिलते ही मृतका के पिता एवं गढ़हरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। पिता ने शव की पहचान अपनी बेटी सपना कुमारी के रूप की।

आक्रोशित लोगों ने रोड किया जाम

सूचना मिलने पर आक्रोशित स्वजन एवं ग्रामीण शव को लेकर सिमरिया-गढ़हरा लिंक रोड पहुंचे और जाम लगा दिया। हंगामा कर रहे लोग वारदात में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी एवं फांसी की सजा देने की मांग करने लगे। वहीं आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, इसके बाद साक्ष्य मिटाने की नीयत से चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचल कर हत्या कर दी गई। 

chat bot
आपका साथी