बिहार के भोजपुर में बड़ी वारदात: बालू लेकर आते ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

Bihar Crime बिहार के भोजपुर में बालू लेकर आते एक ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। देर रात की घटना की जानकारी मिलने के बाद सुबह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:31 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:25 PM (IST)
बिहार के भोजपुर में बड़ी वारदात: बालू लेकर आते ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम
भोजपुर में घटना-स्‍थल पर पहुंची पुलिस। तस्‍वीर: जागरण।

भोजपुर, जागरण संवाददाता। बिहार के भोजपुर जिले में बड़ी वारदात हुई है। जिले के सहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत बजरेयां सोन नदी स्थित बालू घाट के समीप  देर रात हथियारबंद अपराधियाें ने एक ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार  की सुबह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान सहार थाना क्षेत्र के हनुमान छपरा गांव निवासी फूलचंद राम के 25 वर्षीय पुत्र कमलेश राम के रूप में की गई हैं। उसे सीने के पास गोली मारी गई है। घटना का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। घटना के विरोध में  लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने आरा-अरवल मार्ग को जाम कर दिया है।

ट्रैक्टर पर बालू लेकर आते वक्‍त हुई वारदात

बताया जाता है कि सहार के हनुमान छपरा गांव निवासी कमलेश राम इनरूखी गांव निवासी छोटू यादव का ट्रैक्टर चलाया करता था। रोज की तरह शुक्रवार की रात सहार के बजरेयां स्थित पुराने शिव शक्ति बालू घाट पर बालू लोडिंग करने गया था। बालू लोडिंग कर आते समय अपराधियों ने उसके सीने मेंं गोली दाग दी। इससे मौका- ए-वारदात पर ही उसकी मौत हो गई। बाद में सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे।

ड्राइविंग सीट पर ही गिरा पड़ा था कमलेश

सहार पुलिस जब बजरेयां बालू घाट के पास पहुंची, तब चालक का शव ड्राइविंग सीट के पर ही पड़ा हुआ था। आसपास कोई मौजूद नहीं था। बाद में जब गाड़ी के मालिक ने फोन किया तो उसकी पहचान की जा सकी। ट्रैक्टर पर बालू लोड था, इसलिए बालू लोडिंग कर आते समय वारदात की आशंका जतायी जा रही है।

घटना के कारण फिलहाल अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस

देर रात की इस वारदात की खबर शनिवार की सुबह जंगल की आग की तरह फैल गई। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। हालांकि, कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

हत्या के विरोध में आक्रोश फूटा, सड़क जाम

हत्या को लेकर शनिवार की सुबह आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने भाकपा-माले के नेतृत्व में शव के साथ एकवारी गांव के समीप आरा-अरवल मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे माले समर्थक मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम व हंगामे के कारण आरा-अरवल मार्ग पर वाहनों का परिचालन अवरुद्ध हो गया है। मौके पर पहुंचे अधिकारी समझाने -बुझाने में लगे हुए है।

chat bot
आपका साथी