माई कसम, आज के बाद नहीं पीयेंगे, पकड़ाए तो मुआ दीजिएगा, बक्‍सर में दो युवकों ने खूब किया ड्रामा

उत्‍तरप्रदेश के बलिया में शराब पीने के बाद दो युवक झूमते हुए आ रहे थे। गंगा पुल पर दोनों आपस में ही झगड़ने लगे। इसके बाद उत्‍पाद विभाग के कर्मियों ने उन्‍हें पकड़ा। फिर तो दोनों ने खूब ड्रामा किया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:25 PM (IST)
माई कसम, आज के बाद नहीं पीयेंगे, पकड़ाए तो मुआ दीजिएगा, बक्‍सर में दो युवकों ने खूब किया ड्रामा
शराब के नशे में ड्रामा करते युवक। जागरण

बक्‍सर, जागरण संवाददाता। Liquor Ban in Bihar: बिहार के बक्सर और यूपी के बलिया को जोड़ने वाले गंगा पुल (Ganga Bridge) से सोमवार की देर शाम उत्पाद विभाग के कर्मचारियों ने नशे में धुत दो युवकों को पकड़ा। उन्हें उत्पाद विभाग की टीम गोलंंबर पर बनी पोस्ट पर लेकर आई, वहां दोनों ने जमकर हंगामा किया। वे छोड़ देने की गुहार लगा रहे थे। नशे में धुत दोनों युवक कह रहे थे कि गलती से शराब पी लिए हैं। माई कसम, आगे से नहीं पीयेंगे। हालांकि उनका कोई ड्रामा काम नहीं आया। ब्रेथ एनालाइजर से अल्‍कोहल की पुष्टि होने के बाद मंगलवार को दोनों को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उत्पाद निरीक्षक सुधेश्‍वर लाल ने बताया कि दोनों आरोपितों की पहचान सिविल लाइन निवासी गोपीकृष्ण और तुरहा टोली निवासी विक्की के रूप में की गई।

नशे में धुत हो झूमते हुए आ रहे थे दोनों 

बताया जाता है कि दोनों ने यूपी के बलिया में शराब पी। इसके बाद पुल पर पैदल ही झूमते आ रहे थे। पुल के बीच में ही दोनों किसी बात पर आपस में ही झगड़ गए। गुत्‍थमगुत्‍थी करते देख इस ओर खड़े उत्‍पाद विभाग की टीम को उनके हाव-भाव से पता चल गया कि उन्‍होंने शराब पी रखी है। दोनों के झगड़े छुड़ाने पहुंचे कर्मी को शराब की दुर्गंध आई तो फिर उन्‍हें हिरासत में लिया गया। उन्‍हें लेकर कर्मी पोस्‍ट पर पहुंचे। यहां दोनों ने खूब ड्रामा किया। वे कह रहे थे कि गलती से शराब पी ली। माई कसम, आज के बाद नहीं पीयेंगे। आज भर जाने दीजिए। अब अगर कभी पीकर पकड़ाए तो मुआ दीजिएगा। काफी देर तक दोनों आरजू-मिन्‍नत करते रहे। लेकिन उत्‍पाद विभाग के कर्मियों पर इसका असर नहीं हुआ। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। 

पंचायत चुनाव के मद्देनजर इन दिनों सीमावर्ती इलाके में पुलिस एवं उत्‍पाद विभाग की टीम काफी सक्रिय हैं।  

chat bot
आपका साथी