पटनाः फाइनेंस कंपनी कार्यालय में ग्राहकों को लहूलुहान कर 2.80 लाख रुपये की डकैती

पटना में फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में ग्राहकों से मारपीट कर 2.80 लाख रुपये डकैतों ने पार कर दिए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 03:03 PM (IST)
पटनाः फाइनेंस कंपनी कार्यालय में ग्राहकों को लहूलुहान कर 2.80 लाख रुपये की डकैती
पटनाः फाइनेंस कंपनी कार्यालय में ग्राहकों को लहूलुहान कर 2.80 लाख रुपये की डकैती

पटना, जेएनएन। पटना सिटी अगमकुआं थाना अंतर्गत जीरोमाइल के समीप शनिवार की सुबह हथियारबंद करीब नौ की संख्या में बदमाश श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में डकैती की नीयत से घुस गए। इस दौरान लॉकर में पैसा न मिलने पर ग्राहकों से मारपीट कर डकैत करीब 2.80 रुपये लेकर फरार हो गए। छीना-झपटी का विरोध करने पर डकैतों ने एक ग्राहक के ऊपर फायर भी झोंक दिया, मगर निशाना चूक गया। मारपीट में फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी को भी चोट आई है। सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। वारदात सीसी कैमरे में कैद हो गई है।

श्रीराम फाइनेंस कंपनी के ब्रांच टीम लीडर गणेश कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे अचानक आठ से नौ की संख्या में अपराधी कार्यालय के अंदर घुस गए। सभी के हाथ में बंदूक थी। अंदर घुसते ही डकैत लॉकर खोलने के लिए कहने लगे, मगर शुक्रवार की शाम को ही सीएमएस होने के कारण लॉकर खाली कर दिया गया था। गणेश ने बताया कि लूटपाट के दौरान उनके सिर पर भी बदमाशों ने पिस्टल की बट से वार किया, जिससे वे लहूलुहान हो गए। कार्यालय से पैसा न मिलने पर ग्राहकों से लूटपाट की जाने लगी। एक ग्राहक ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी, गनीमत रही कि निशाना चूक गया।

प्रीमियम जमा करने आए ग्राहक मनीष भारद्वाज ने बताया कि वे जैसे ही एटीएम से पैसा निकालकर ऊपर फाइनेंस कंपनी कार्यालय के अंदर पहुंचे कि बदमाशों ने उनसे सारे पैसे छीन लिए। उनके पास करीब 94 हजार रुपये थे। पुलिस को कोई सूचना न दे इसके लिए डकैती के दौरान अपराधियों ने ग्राहकों का मोबाइल भी जमा करा लिया, जो एक बैग में रखकर पीछे की ओर फेंक दिया। डकैत किसी का मोबाइल अपने साथ नहीं ले गए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। डकैती की वारदात कार्यालय में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। अगमकुआं थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी