सुपारी किलर को बेच दिया था लूट का मोबाइल, चार गिरफ्तार

सात फरवरी को घर जा रहे दवा कंपनी के वरीय प्रबंध विकास कुमार से धनुष पुल के नीचे नकदी एवं मोबाइल लूटे गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 01:58 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 01:58 AM (IST)
सुपारी किलर को बेच दिया था लूट का मोबाइल, चार गिरफ्तार
सुपारी किलर को बेच दिया था लूट का मोबाइल, चार गिरफ्तार

पटना । सात फरवरी को घर जा रहे दवा कंपनी के वरीय प्रबंध विकास कुमार से धनुष पुल के नीचे पिस्टल के बल पर चार हजार नकद और दो कीमती मोबाइल लूट लिये गए थे। दो दिन पूर्व पुलिस ने लूट के मोबाइल खरीदने वाले समस्तीपुर निवासी चंद्रशेखर कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों लुटेरों सुल्तानगंज निवासी गुड्डू उर्फ विशिया और अगमकुआं निवासी विक्की उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार किया गया। विक्की की निशानदेही पर लूट के दूसरे मोबाइल को खरीदने वाले पंकज साव को भी पुलिस ने मेहंदीगंज से गिरफ्तार कर लिया। पंकज के पास से लूट का दूसरा मोबाइल भी बरामद हो गया।

: लूट का मोबाइल खरीदने के बाद दो दिन किया इस्तेमाल :

पत्रकारनगर थानेदार मनोरंजन भारती लूट का केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गए। पुलिस मोबाइल का तकनीकी सर्विलांस भी कर रही थी। इसी बीच पता चला कि वारदात के छह दिनों बाद उस मोबाइल में सिम कार्ड डाला गया है। पुलिस नंबर को ट्रेस करने में जुट गई। पता चला कि उक्त नंबर का इस्तेमाल समस्तीपुर के मोहिद्दीननगर के हनुमान नगर निवासी चंद्रशेखर कुमार कर रहे हैं। पुलिस ने समस्तीपुर में दबिश दी और चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर पटना लेकर आई। उसने पूछताछ में बताया कि उक्त मोबाइल उसे विशिया ने चार हजार रुपये में बेचा था। बाजार में उसकी कीमत 40 हजार रुपये है। विशिया को वह पहले से जानता था। पुलिस ने विशिया को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि दूसरा मोबाइल बिल्ला के पास है। बिल्ला को गिरफ्तार किया गया तो उसने बताया कि मेहदीगंज निवासी पंकज को उसने लूट का मोबाइल 18 सौ में बेच दिया था। पुलिस ने फिर पंकज को गिरफ्तार कर लूट का मोबाइल बरामद किया। इस मोबाइल की कीमत 15 हजार रुपये थी।

: सुपारी किलर है पंकज, बहादुरपुर में महिला की थी हत्या :

पुलिस की मानें तो पंकज सुपारी किलर है। 25 दिसंबर 2014 को बहादुरपुर थाने में उसके खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज हुई थी। बहादुरपुर में एक महिला ने अपनी भाभी की हत्या की एक लाख की सुपारी पंकज को दी थी। पंकज ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ उक्त महिला की नंद नगर में हत्या कर दी और फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी