बक्‍सर में आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूट, दुकानदार पर चलाई गोली; पुलिस ने बताया मारपीट का मामला

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर दुकानदार को जख्मी करने के साथ ही फायर भी कर दिया। संयोग से गोली दुकानदार को नहीं लगी। इस बीच गोली की आवाज सुनते ही बाहर से लोग दौड़ पड़े तब तक अपराधी वहां से भाग निकले।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:03 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:03 PM (IST)
बक्‍सर में आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूट, दुकानदार पर चलाई गोली; पुलिस ने बताया मारपीट का मामला
बक्‍सर में लूट की घटना के बाद आपस में बात करते दुकानदार और स्‍थानीय लोग। जागरण

बक्सर, जागरण संवाददाता। बक्‍सर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के बीच एक स्वर्ण कारोबारी को पिस्टल की बट से जख्मी करते हुए अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली की आवाज सुनकर जैसे ही लोग दौड़े, अपराधी मौके से भाग निकले। जख्मी स्वर्ण कारोबारी को स्थानीय लोगों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पुलिस लूट की बात से इंकार करते हुए इसे महज मारपीट का मामला बता रही है।

शहर के बीचोबीच यमुना चौक की घटना

इस सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार बाबानगर निवासी दीपक वर्मा घटना के समय सुबह 7:30 बजे शहर के मध्य यमुना चौक पर कटरा के अंदर मौजूद अपनी दुकान में रखे पैसे निकालने के लिए आए थे। इस दौरान जैसे ही उन्होंने अपनी दुकान खोली की पीछे से धक्का देते हुए पांच की संख्या में चेहरे पर मास्क लगाए युवक घुस गए और हथियार के बल पर दुकान में रखे नगद रुपयों के साथ जेवरात लूटने लगे।

लूट का विरोध करने पर फायरिंग की भी

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर दुकानदार को जख्मी करने के साथ ही फायर भी कर दिया। संयोग से गोली दुकानदार को नहीं लगी। इस बीच गोली की आवाज सुनते ही बाहर से लोग दौड़ पड़े, तब तक अपराधी वहां से भाग निकले। इस बीच स्थानीय लोगों ने सर में लगे गम्भीर चोट से जख्मी दुकानदार को सदर अस्पताल पहुंचाने के साथ पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में लग गई है।

पांच की तादाद में थे लुटेरे

बताया जाता है कि पांच की संख्या में रहे सभी युवक हथियारों से लैस थे, वही मौके से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है। हालांकि, अभी तक न तो थनाध्यक्ष ने ही लूट के बारे में कोई बयान दिया और न डीएसपी ने कोई जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने लूट की बात से इंकार करते हुए इसे मामूली मारपीट की घटना बताई। इस सम्बंध में अभी तक जख्मी कारोबारी द्वारा प्रथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी