बिहारः छपरा में बैंक से नगद व गोल्ड सहित 20 लाख की लूट, विदेशी मुद्रा भी ले गए बदमाश

बिहारः छपरा शहर स्थित यूनी मोनी गोल्ड बैंक से दिनदहाड़े अपराधियों ने नगद गोल्ड एवं विदेशी मुद्रा सहित करीब 20 लाख की लूट कर ली। लूट की वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश आसानी से फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:44 PM (IST)
बिहारः छपरा में बैंक से नगद व गोल्ड सहित 20 लाख की लूट, विदेशी मुद्रा भी ले गए बदमाश
छपरा में लूट की बड़ी वारदात हुई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जासं, छपरा: बिहार में बुधवार को बड़ी वारदात हुई। छपरा शहर स्थित यूनी मोनी गोल्ड बैंक से दिनदहाड़े अपराधियों ने नगद, गोल्ड एवं विदेशी मुद्रा सहित करीब 20 लाख की लूट कर ली। लूट की वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

दिन में करीब 11 बजे हुई वारदात

प्राप्त जानकारी के मुताबिक छपरा शहर के श्रीनंदन पथ स्थित बी सेमिनरी स्कूल के समीप यूनी मोनी गोल्ड बैंक में दिन के करीब 11 बजे दो बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे। बदमाशों ने बैंक में पहुंचकर गेट को बंद कर दिया और आसानी से 26 हजार नगद, दो सौ ग्राम सोना एवं करीब आठ लाख रुपये का विदेशी मुद्रा लूट ली। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। इस घटना की भनक आसपास में किसी को नहीं लगी।

थाने में दर्ज की गई प्राथमिकी

बताया जाता है कि बैंक प्रबंधन ने इसकी सूचना तत्काल नगर थाने को दी। लेकिन नगर थाने की पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही के कारण बदमाश भागने में सफल रहे। इस लूट की सूचना जब एसपी को मिली तब पुलिस कप्तान संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू किए। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कैश, गोल्ड एवं विदेशी मुद्रा सहित करीब 20 लाख की लूट

घटना को लेकर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। शीघ्र ही इस घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं बैंक के जोनल ऑडिटर कुमार गौरव एवं रीजनल ऑडिटर राजीव रंजन ने बताया कि कैश, गोल्ड एवं विदेशी मुद्रा सहित करीब 20 लाख की लूट हुई है। जिसकी जानकारी नगर थाना को घटना के तत्काल बाद ही दे दी गई थी।

chat bot
आपका साथी