पटना के इस लड़के के शौक तो देखिए जनाब, पढ़ाई छोड़ गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बन गया मोबाइल लुटेरा

पटना के पत्रकार नगर थाना पुलिस ने एक ऐसे माेबाइल लुटेरे को पकड़ा है जाे पढ़ाई छोड़ गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए अपराध कर रहा था। इससे मिले पैसे वह लड़की पर खर्च कर रहा था। पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:01 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:01 PM (IST)
पटना के इस लड़के के शौक तो देखिए जनाब, पढ़ाई छोड़ गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बन गया मोबाइल लुटेरा
पटना का एक लड़का गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बन गया मोबाइल लुटेरा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पटना, जागरण संवाददाता। पटना के पत्रकारनगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल स्नेचर (Moblie Snatcher) अनिल कुमार पढ़ाई छोड़ गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को खुश करने के लिए वारदात (Crime to please Grilfriend) को अंजाम दे रहा था। कदमकुआं, अगमकुआं, कंकड़बाग, पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में बाइक से घूमकर मोबाइल छीन लेता था और फिर उसे एजेंट को बेच देता था। बदले में जो रुपये मिलता था उससे नशा करता का और गर्लफ्रेंड को देता था।

आधे घंटे में छीने तीन मोबाइल

आरोपित अनिल ने बीते दिन आधा घंटे के अंदर तीन मोबाइल छीन लिए थे। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से दो मोबाइल बरामद कर लिए गए। जबकि, तीसरा उसका साथी लेकर फरार हो गया। पुलिस उसके साथी की पहचान कर तलाश में दबिश दे रही है।

साथी की भी हो गई पहचान

थानेदार मनोरंजन भारती ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। उसके साथी की भी पहचान कर ली गई है। शातिर अनिल जक्कनपुर के मीठापुर का रहने वाला है।

गलत लोगों के संगत में था

थाने में पहुंची आरोपित की मां ने पुलिस को बताया कि काफी दिनों से उसे समझाया जा रहा था कि गलत लोगों का साथ छोड़ दो, पर किसी की बात नहीं सुनता था। अब गिरफ्तार होकर जेल जा रहा हे। वहीं, पुलिस का कहना है कि फुटेज में उसे कई थाना क्षेत्र में बाइक से घूमते देखा गया है।

सस्‍ते में में बेच देता था मोबाइल

पूछताछ में अनिल ने बताया कि उसके पास से बरामद बाइक उसके एक दोस्त की है। पुलिस की मानें तो शातिर चलती बाइक से मोबाइल झपटने में माहिर है। उसके निशाने पर महंगे एंड्रायड मोबाइल रहते थे। वह मोबाइल को एक सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदने वाले एजेंट के पास तीन से पांच हजार रुपये में बेच देता था। अब पुलिस उस एजेंट की भी पहचान कर रही है।

chat bot
आपका साथी