top menutop menutop menu

Bihar News: मुंबई में क्‍वारंटाइन से मुक्‍त हो कर वापस आए पटना एसपी, बाढ़ और कोरोना का कहर जारी

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए मुंबई गए आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी देर रात पटना पहुंच गए। वहां उन्‍हें कोराना का हवाला देकर बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया था। चौतरफा दवाब बढ़ने पर उन्‍हें क्‍वारंटाइन के 14 दिन पूरा होने से पहले ही मुक्त कर दिया गया। इस बीच सुशाुत के ही मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय सुशांत के करीबी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करेगा। राज्य में कोरोना के आज रिकॉड मरीज मिले हैं। एक दिन में पहले बार 3992 की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बिहार की तमाम छोटी-बड़ी खबरों के लिए लगताार बन रहिए हमारे साथ।

10:10 PM

दरभंगा: जिले के एपीएम थानाक्षेत्र के परमानंदपुर गांव से लापता युवक अजीत कुमार राय का शव पांचवें दिन शनिवार की शाम गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित धान के खेत से बरामद किया गया।

10:00 PM

नालंदा: थरथरी थाना क्षेत्र के नोनियाबीघा गांव में एक ग्रामीण की गिराई गई बालू पर बच्चों के खेलने के दौरान बड़े उलझ गए। बात बढ़ने पर गोलीबारी और पथराव तक हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने पथराव कर दिया। जिसमें एएसआइ दिलीप कुमार जख्मी हो गए।

09:35 PM

जहानाबाद: स्थानीय बाल्टी फैक्ट्री के समीप शनिवार की शाम चाकू गोदकर एक व्यवसायी को जख्मी कर दिया गया।

09:10 PM

जहानाबाद: समहारणालय परिसर से शनिवार को बाहर के जिले के परिवहन विभाग के फर्जी कागजात के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

08:54 PM

शेखपुरा: शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार की देर शाम यह गिरफ्तारी नगर क्षेत्र के माउर गांव से की गई।

08:28 PM

सोनपुर के परमानंदपुर चक अपसैद में एक युवक की शनिवार की शाम हत्या कर दी गई। विरोध में नेशनल हाईवे-19 पर शव रखकर लोगों ने किया जाम।

08:10 PM

बिहार के सीतातढ़ी में बिना नाम लिए किसी डायन को गाली दे रही एक वृद्धा को पड़ोसियों ने पीटकर मार डाला। 

07:51 PM

सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थानान्तर्गत अथरी गांव में शनिवार देरशाम अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी। गोली मारकर भाग रहे बदमाश को पकड़ लिया गया।

07:00 PM

बिहार में कांग्रेस ने पोस्टर वार किया है। पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर पोस्टर लगा कलाकारों की आत्महत्या और बाढ़ को ले कटाक्ष किया है। 

06:20 PM

समस्तीपुर: छह दिन पहले मृत बच्ची की शव को भगत कब्र से उखाड़ कर घंटों मंत्रोच्चारण कर जीवित करने की कोशिश करती रही और जुटे हजारों की भीड़ मूकदर्शक बनी देखती रही। 

05:40 PM

सीतामढ़ी: बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बर्री फुलबरिया गांव में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोप है कि तीन बार तलाक देकर दोबारा घर आने से मना कर दिया।

04:30 PM

कटिहारः एसएच-65 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के दीरा चांदपुर के समीप दो बाइक की टक्कर में दोनों बाइक चालक की मौत।

04:00 PM

पटनाः फतुहा में शराबी पिता ने पुत्र को नशे की हालत में पुनपुन नदी में फेंक दिया। ग्रामीणों ने बचाई बच्चे की जान। पत्नी ने थाना में लगाई सुरक्षा की गुहार।

03:30 PM

बिहार में शनिवार को कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार एक दिन 3992 नए मामले सामने आए हैं। इनमें पटना के 534 हैं। इसके साथ ही बिहार में अबतक कोरोना के कुल मामले 75,786 हो गए हैं। 

02:00 PM

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्वी कोसी तटबंध का हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं। इसके बाद वे अभियंताओं से नदी और तटबंध से संबंधित जानकारी लेंगे तथा आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे।

01:45 PM

औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव में प्रेमी युगल की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। प्रथमदृष्टया यह मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत होता है।

01:30 PM

बक्सर के जदयू विधायक ददन सिंह की संपत्ति पर ईडी का पहरा। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में निबंधन विभाग कोपत्र लिखकर प्रवर्तन निदेशालय ने संपत्ति की खरीद-बिक्री पर लगाई रोक।

01:00 PM

मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड के उच्चैठ गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से उसी गांव के सुशील मुखिया (21 वर्ष) की मौत। घटना से आक्रोशित लोगों ने बेनीपट्टी-साहरघाट पथ को उच्चैठ गांव में जाम कर दिया है।

12:20 PM

बांका के चांदन प्रखंड के बिरनिया पंचायत अंतर्गत गरभुडीह गांव में वन विभाग द्वारा पेड़ लगाने के समय ग्रामीण तीर-धनुष व ढोल-नगाड़े के साथ इकठ्ठा होकर विरोध करने लगे। उप्‍होंने वन विभाग के अधिकारी और थाना से गये एक पुलिस अधिकारी को बंधक बना लिया। बाद में थानाध्यक्ष ने पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया। ग्रामीण किसी भी हालत में अपने घर के पास वाली जमीन पर पेड़ लगवाने को तैयार नहीं हुए।

11:50 AM

जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के भीमाईन पंचायत के बारा बांधगांव में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान बाराबांध गांव निवासी नुनु सिंह के पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है। युवक खेत में पटवन को लेकर मोटर चालू करने गया था।

11:20 AM

समस्तीपुर के रोसड़ा के ढ़रहा गांव में घास काटने गए एक किशोर की मौत डूबने से हो गई। गांव के सोने लाल दास का 16 वर्षीय पुत्र राजीव तेरा हिरमिया घास काटने गया था। पांव फिसलने के कारण वह गहरे पानी में चला गया।

10:55 AM

मधुबनी के पंडौल के भवानीपुर स्थित उगना महादेव मंदिर के पीछे एक नवजात बच्ची लावारिस अवस्था में मिली।

10:30 AM

मधुबनी के झंझारपुर के आरएस ओपी क्षेत्र के बेहट उत्तरी पंचायत के वार्ड एक में अंधविश्वास के आरोप-प्रत्यारोप में एक वृद्ध महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

10:00 AM

गोपालगंज के कुचायकोट बाजार के मनन मार्केट में स्थित दो कपड़े की दुकानों में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई। मनन मार्केट में राधे राधे तथा उपाध्याय वस्त्रालय नाम से कपड़े की दो बड़ी दुकानें हैं। सुबह आठ बजे के करीब बिजली की शार्ट सर्किट से दोनों दुकानों में आग लग गई।

09:30 AM

बेगूसराय के तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत पिढौली में विद्युत प्रवाहित पोल की चपेट में आने से पंचायत निवासी सुरेश साह की 44 वर्षीय पत्नी रानी देवी की मौत हो गई।

09:00 AM

पूर्वी चंपारण जिले के पचपकड़ी थाना क्षेत्र के भंडार खरहनिया गांव में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक घरेलू समस्याओं से परेशान था।

08:30 AM

नालंदा के एकंगरडीह में बाइक के धक्के से जख्मी पिता-पुत्र में से पिता की पटना में इलाज के दौरान माैत हो गई। राजनन्दन प्रसाद अपने पुत्र राज कुमार के साथ एकंगरसराय से पैदल ही अपने गांव कुण्डवापर लौट रहे थे कि एक बाइक ने दोनों को टक्कर मार दी।

 

08:00 AM

पश्चिम चंपारण के बगहा स्थित सेमरा थाना क्षेत्र के विजय नगर निवासी महेश बैठा के पुत्र अजय कुमार उर्फ भुलाई बैठा की त्रिवेणी नहर में डूबने से मौत हो गई।

07:30 AM

औरंगाबाद के नबीनगर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 12 भवानोखाप में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला। सैप जवान समेत कई पुलिसकर्मी घायल। शराब माफियाओं ने पुलिस की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया।

 

07:00 AM

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव में सोए एक किसान  की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। मृतक 45 वर्षीय  पप्पू सिंह उर्फ हरिशंकर सिंह बीरमपुर गांव निवासी विन्देश्वर सिंह के पुत्र थे।

04:00 AM 

शुक्रवार की रात नूरसराय के दहपर के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक की मौत। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है।

12:30 AM 

मुंबई में क्‍वारंटाइन किए गए पटना के सिटी एसपी को दबाव बढ़ने पर बीएमसी ने मुक्‍त कर दिया। वे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए मुंबई गए, लेकिन बीएमसी ने कोराना का हवाला देकर बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया था। सिटी एसपी देर रात पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्‍हें रिसीव करने डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय पहुंचे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.