top menutop menutop menu

Bihar News: बाढ़ के पानी में डूबने से 13 की मौत, हादसे में लखीसराय के चार ने गंवाई जान, कोरोना से 14 मरे

Bihar News: बाढ़ के पानी में डूबने से 13 की मौत, हादसे में लखीसराय के चार ने गंवाई जान, कोरोना से 14 मरे
Publish Date:Mon, 03 Aug 2020 08:32 AM (IST) Author: Amit Alok

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बिहार में कोरोना का कहर राजनेताओं पर भी टूटा है। लोक जनक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह व उनका परिवार संक्रमित मिला है तो भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के प्रदेश सचिव सत्नारायण सिंह की इलाज के दौरान पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में मौत हो गई। सोमवार को ज्यादा जांच में संक्रमित भले कम मिले पर 14 की मौत हो गई। बाढ़ की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। दरभंगा समस्तीपुर रेलखंड पर 11 वें दिन भी ट्रेन परिचालन बंद रहा। सोमवार को बाढ़ के पानी में डूबने से 13 लोगों की मौत हो गई। इसमें दरभंगा के सात, पूर्वी चंपारण के तीन, गोपालगंज, मधुबनी और शिवहर के एक -एक लोग हैं। उधर, मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच इस सिलसिले में वहां पहुंचे पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है। इस बीच पूर्व सांसद पप्पू यादव ने रिया का संबंध अंडरवर्ल्ड से बताया है। छत्तीसगढ़ में हुए एक सड़क हादसे में लखीसराय के चार की मौत हो गई है। बिहार में आज के घटनाक्रम पर नजर बनाए रखने के लिए लगातार बने रहिए हमारे साथ।

10:15 PM

सोमवार को बाढ़ के पानी में डूबने से 13 लोगों की मौत हो गई। इसमें दरभंगा के सात, पूर्वी चंपारण के तीन, गोपालगंज, मधुबनी और शिवहर के एक -एक लोग हैं।

09:15 PM

भोजपुर के बड़हरा में बिजली के करंट से किसान की मौत हो गई। सदर अस्पताल आरा में इलाज के लिए लाए जाने के बाद डॉक्टर ने झुलसे किसान को मृत घोषित किया।

08:30 PM

छत्तीसगढ़ में हुए एक सड़क हादसे में लखीसराय के एक परिवार के तीन समेत चार की मौत हो गई। 

07:45 PM

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर हत्या करने का आरोप लगाया। कहा कि रिया का संबंध अंडरवर्ल्ड से है। 

07:06 PM

भभुआ: स्थानीय थाना क्षेत्र के छोटकी कुलहड़िया गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

06:30 PM

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकारी की ओर से कुछ स्पष्ट नहीं है। राज्य में सबकुछ भगवान भरोसे है।

05:15 PM

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडये बोले-मुंबई में पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी क्वारंटाइन करने की नहीं थी जरूरत। पटना के सीनियर सिटी एसपी ने विनय तिवारी के जाने की पहले ही दी थी सूचना।

04:30 PM

पटनाः बिहटा पुलिस ने बिहटा डोमिनिया पुल के समीप से चोरी की बाइक के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। 

04:00 PM

सारन जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के दरिहारा भुवाल में किशोर की हत्या कर शव को चिमनी भट्ठे के पास फेंक दिया।

03:45 PM

वैशीलीः सहदेई बुजुर्ग ओपी के मंगल हाट तालाब में डूबने से 18 वर्षीय युवक मो. मोईम पिता मो. इस्लाम की मौत हो गई। 

03:10 PM

शेखपुराः चेवाड़ा थाना क्षेत्र के भुसरी गांव में तालाब में डूबने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। 

02:10 PM

शिवहर के तरियानी छपरा स्थित बागमती नदी की पुरानी धार में नहाने के दौरान धर्मेंद्र कुमार (10) की डूबने से मौत। साथियों संग गांव स्थित के दौरान गहरे पानी में चला गया।

01:40 PM

मधुबनी के लौकही थाना क्षेत्र के नवटोली के समीप एनएच 57 पर बाइक व कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक महिला सहित दो लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्‍य की हालत नाजुक है।

भागलपुर जेल में रक्षाबंधन मौके पर कैदियों को बहनें खुद राखी नहीं बांध सकीं। उन्‍हें डाक-कुरियर से आई राखियों से संतोष करना पड़ा।

01:20 PM

वैशाली के महनार थाना के नौरंगपुर गांव में 45 वर्षीय कैलाश सहनी का शव मिला। हत्या की आशंका।

01:00 PM

जमुई में जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर अंबा गांव के समीप पिकअप वैन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

12:20 PM

बेतिया के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में सोमवार को एक मरीज की मौत के बाद स्वजनों ने जमकर हंगामा किया।

12:00 PM

पटना एसपी को मुंबई में जबरन क्वारंटाइन करने के मामने में बिहार सरकार एक्शन में है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में पटना एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी हुआ, वह ठीक नहीं हुआ। यह राजनीतिक मसला नहीं है, बल्कि कानूनी जिम्मेवारी है। बिहार पुलिस अपनी जिम्मेवारी निभा रही है। बिहार के डीजीपी वहां के पुलिस अधिकारियों से बात करेंगे।

11:50 AM

रक्षा बंधन के मौके पर सोमवार को पटना की राजधानी वाटिका में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वृक्ष को रक्षासूत्र बांधा।

11:36 AM

मधुबनी में अधवारा समूह की धौंस नदी का पानी लगातार फैल रहा है। बेनीपट्टी प्रखंड के दो दर्जन गांव एक बार फिर बाढ़ के पानी से घिर गए हैं।

11:08 AM

परवलपुर थाना क्षेत्र के चौसंडा गांव के 400 मीटर उत्तर खेत जोतने के लिए जाने के क्रम में ट्रैक्टर पलटने से अजय कुमार की मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर पर साथ रहे उनके दोनों पुत्र घायल हो गए।

10:30 AM

मोतिहारी के राजेपुर में डूबने से ग्रामीण की मौत

मोतिहारी के राजेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकहिया पंचायत के भगवतिया गांव मे डूबने से एक ग्रामीण की मौत हो गई। मृतक महेन्द्र महतो  (45) बालाकोठी बाजार से घर जा रहा था। इस दौरान बाजार व गांव के बीच नदी पार करने के दौरान वह गहरी खाई की चला गया।

10:00 AM

इधर, कमला नदी का जलस्तर भी बढ़ रहा है। झंझारपुर में कमला बलान 51.55 मीटर पर बह है। यह खतरे के निशान से 1.55 मीटर ऊपर है।

09:30 AM

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य के साले का कोरोना से निधन। नालंदा जिले के परवलपुर बाजार के रहने वाले हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य के साले देवेंद्र दास की कोरोना से मौत हो गई।

09:00 AM

मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड महम्मदपुर में सोमवार को फिर तिरहुत नहर का तटबंध टूटा गया है। बाढ़ का पानी एक दर्जन से अधिक गांवों में प्रवेश कर गया है। मालूम हो कि रविवार की सुबह भी दरधा महम्मदपुर गांव के निकट  तटबंध टूट गया था।

08:30 AM 

जमुई नगर थाना के अंबा के पास सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत। बाइक और पिकअप वैन में आमने-सामने टक्कर में हुई मौत।

08:00 AM 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

07:30 AM 

नवादा के एलजेपी सांसद चंदन सिंह व उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव। पटना एम्‍स में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश सचिव सत्नारायण सिंह की कोरोना से मौत।

07:00 AM 

नवादा के नारदीगंज के मियांबिगहा गांव में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई। मृतक कामदेव सिंह उर्फ कारू सिंह के बेटे सत्येंद्र कुमार व राजकुमार थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.