Bihar News: नीतीश कुमार ने सुशांत मामले में CBI जांच की सिफारिश की, कोरोना व बाढ़ के बिगड़े हालात

Bihar News: नीतीश कुमार ने सुशांत मामले में CBI जांच की सिफारिश की, कोरोना व बाढ़ के बिगड़े हालात

Bihar News सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बिहार के सीएम ने सीबीआइ जांच की सिफारिश कर दी है। वहीं बिहार में बाढ़ व कोरोना के संकट भी गहरा गए हैं। राज्‍य की ताजा खबरें जानिए यहां।

Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 07:58 AM (IST) Author: Amit Alok

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) की जांच सीबीआइ से कराने के लिए बिहार सरकार ने सिफारिश कर दी है। इस बात की पुष्टि खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की है। उन्होंने कहा है कि आज ही जांच को लेकर सभी औपचारिका पूरी कर ली जाएगी। उधर, राज्‍य में बाढ़ (Flood) व कोरोना (Corona) के हालात लगतार गंभीर बने हुए हैं। मुजफ्फरपुर जिले में बागमती, गंडक और बूढ़ी गंडक नदी के जलस्तर में हल्की गिरावट आई है। बावजूद मंगलवार को तमाम नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। बिहार में आज के घटनाक्रम पर नजर बनाए रखने के लिए लगातार बने रहिए हमारे साथ। 

- वैशाली के महनार नगर के इशाकपुर में सोमवार की रात कार की ठोकर से घर के दरवाजे पर बैठी वृद्ध की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने महनार-मोहिउद्दीननगर रोड को जाम कर दिया।

- शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह मामले में नीतीश कुमार को घेरा। बोले, मैं नीतीश को मानता था समझदार नेता।

- औरंगाबाद जिले के दाउदनगर प्रखंड के सिंदुआर पंचायत के मुखिया अमित कुमार उर्फ पिंटू शर्मा को नगर थाना पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। 

- यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया। 

- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की सीबीआइ जांच को लेकर सिफारिश कर दी है। 

- सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के लालू नगर निवासी योगेंद्र मांझी का 20 वर्षीय पुत्र खुंटी मांझी की मौत सोमवार की शाम तालाब में डूबने से हो गई। 

- भागलपुरः सोमवार की रात बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी। उक्त घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

- मोतिहारी। मुजफ्फरपुर स्थित ससुराल से पत्नी और बच्चे को लेकर बाइक से लौट रहे युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। 

- भागलपुर : हबीबपुर इलाके के करोड़ी बाजार के समीप मैदान में मंगलवार को अज्ञात युवक का मिला शव।

- गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मनी घाट के डुमरिया मंदिर के समीप मंगलवार की अलसुबह अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। 

- मधुबनीः धौंस नदी का जलस्तर फिर बढ़ गया है। प्रखंड के करहारा, बररी, विशनपुर व समदा पंचायत में एक बार फिर स्थिति बिगड़ने लगी है। 

- लगातार हो रही बारिश से शिवहर-सीतामढ़ी पथ (एनएच 104) पर आवागमन हुआ मुश्किल।

- मुजफ्फरपुर जिले में बागमती, गंडक और बूढ़ी गंडक नदी के जलस्तर में हल्की गिरावट आई है। मंगलवार को तमाम नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। प्रखंड के मुरौल, सरैया, मुशहरी, मीनापुर के इलाकों में स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

- पटनाः मोकामा के मरांची थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के इंग्लिश टोला निवासी रामविलास भगत के पुत्र नीतीश कुमार (19) का शव सुबह को एनडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से बरामद किया।

- बेतिया: मझौलिया के परसा गांव में तीन दिन पूर्व भोज खाने वाले संदिग्धों का कोरोना टेस्ट करने के लिए मेडिकल टीम पहुंच गई है। ऑद स्पॉट कोरोना जांच की जा रही है।

- सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह कहते हैं कि मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं चाहती। वह मामले को दबाना चाहती है। अब इस मामले को सीबीआइ को देना ही होगा। वकील विकास सिंह मंगलवार को सुशांत के पिता से इस संबंध में बात करेंगे।

- सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में बिहार व महाराष्‍ट्र पुलिस में तनाव गहराता जा रहा है। बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय कहते हैं कि महाराष्‍ट्र के डीजीपी उनका फोन तक रिसीव नहीं कर रहे हैं।

- लखीसराय में मुखिया सहित तीन को नक्सलियों ने लेवी के लिए अगवा किया। जिले के चानन थाना क्षेत्र के भलूई पंचायत के मुखिया मननपुर बस्ती निवासी गणेश रजक, उनके एक भगिना रवीन्द्र रजक उर्फ पिंकू एवं एक ग्रामीण राजेन्द्र यादव को नक्सलियों ने लेवी की मांग को लेकर अगवा कर लिया है। देर रात व सुबह के पहले की घटना।

- बीते 24 घंटे के दौरान राज्‍य में बाढ़ के पानी में डूबने से 24 लोगों की मौत हो गई है। नदियों के जल-स्‍तर में उतार-चढ़ाव जारी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.