पंजाब से मुजफ्फरपुर जा रही बस में चल रही थी शराब पार्टी, जानिए क्‍या हुआ गोपालगंज पहुंचने पर

पंजाब के लुधियाना से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही बस की केबिन में शराब पार्टी चल रही थी। किसी यात्री की शिकायत पर पुलिस ने गोपालगंज में एनएच पर बस को रोका। उसकी केबिन की तलाशी ली तो उसमें से शराब की एक बोतल मिली।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:35 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:35 PM (IST)
पंजाब से मुजफ्फरपुर जा रही बस में चल रही थी शराब पार्टी, जानिए क्‍या हुआ गोपालगंज पहुंचने पर
बस के यात्रियों को समझाते पुलिस अधिकारी। जागरण

गोपालगंज, जागरण संवाददाता।  अब हाईवे से गुजरने वाली बसों मेंं शराब पीने पिलाने का मामला सामने आने लगा है। जिससे बसोंं मेंं सफर करने वाले यात्रियों के हादसे का शिकार होने की आशंका बढ़ने लगी है। कुछ ऐसा ही मामला बुधवार को सामने आया। पंजाब के लुधियाना से सवारी लेकर मुजफ्फरपुर जा रही एक बस की केबिन मेंं शराब पार्टी शुरू हो गई।चलती बस में चालक, खलासी तथा एक यात्री ने शराब की बोतल खोल दी। वे जाम छलकाने लगे।किसी यात्री ने फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी। नगर थाना की पुलिस ने शहर के हजियापुर के समीप बस रोककर चालक, खलासी व एक यात्री को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दूसरी बस का इंतजाम कर यात्रियों को रवाना किया  गया। 

पंजाब से मुजफ्फरपुर जा रही थी बस 

बताया जाता है कि पंजाब के लुधियाना से बस मुज्जफरपुर के लिए जा रही थी। जिले में पहुंचने से पहले उत्तर प्रदेश मेंं बस रोककर चालक व खलासी ने एक बोतल शराब खरीद ली। बस जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट से आगे निकली तो चालक व खलासी तथा केबिन में बैठा एक यात्री शराब पीने लगे। बस की रफ्तार तेज थी। इसी बीच यात्रियोंं की नजर केबिन में शराब पार्टी कर रहे चालक, खलासी व यात्री पर पड़ी। बस में सवार यात्री हो हल्ला करते हुए शराब पीने का विरोध करने लगे। विरोध करने पर चालक व खलासी उनके साथ गाली गलौज करने लगे।

विरोध करने पर यात्रियों की गालीगलौज

तब तक तेज रफ्तार से चल रही बस शहर के पास पहुंच गई। इसी बीच किसी यात्री ने अपने मोबाइल से फोन कर चलती बस में शराब पार्टी चलने की सूचना नगर थाना पुलिस को दी। नगर थाना की पुलिस शहर के हजियापुर के समीप एनएच 27 पर पहुंच गई। जैसे ही  बस वहां पहुंची उसे रोका। तलाशी ली तो केबिन से शराब की बोतल मिली। बस चालक, खलासी और एक यात्री शराब के नशे में पाए गए।  पुलिस ने बस जब्‍त कर चालक राजस्थाननिवासी विजय कुमार, खलासी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

हंगामे के बाद पुलिस ने की दूसरी गाड़ी की व्‍यवस्‍था

बस जब्त करने के बाद पुलिस ने दूसरी बस से यात्रियोंं को किया रवानाशराब पीकर बस चलाने के आरोप में पुलिस ने बस के चालक व खलासी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही बस को जब्त कर लिया। जिससे बस में सवार यात्री नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह व एएसआइ राजेश राय को घेरकर हंगामा करने लगे। यात्रियों का कहना था कि बस जब्त कर लेने से हमलोगों घर कैसे जाएंगे। बाद मेंं पुलिस ने दूसरी बस व सवारी वाहनोंं से यात्रियोंं को बैठाकर उन्हेंं उनके घर के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी