बैंक में बाधित रहा कामकाज, लोगों ने किया हंगामा

धनरुआ। थाना अंतर्गत वीर बाजार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सोमवार को बीते छह माह से लिक आने=जाने से कई दिनों से लोगों को समस्या हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 01:38 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:38 AM (IST)
बैंक में बाधित रहा कामकाज, लोगों ने किया हंगामा
बैंक में बाधित रहा कामकाज, लोगों ने किया हंगामा

धनरुआ। थाना अंतर्गत वीर बाजार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सोमवार को बीते छह माह से लिक आने-जाने के कारण ग्राहकों का गुस्सा फूट पड़ा। बैंक खुलते ही कर्मचारी व बैंक मैनेजर के नही रहने व प्रतिदिन लेटलतीफ से आने को लेकर बैंक के पास ही पटना गया मुख्य सड़क को जाम नारेबाजी शुरू कर दी ।करीब आधे घंटे बाद बैंक मैनेजर के आने के बाद सड़क जाम तो खत्म कर दिया लेकिन बैंक में घुसकर दो घण्टे तक हंगामा किया।बाद में बैंक मैनेजर द्वारा टेक्नीशियन से बात कर जल्द से जल्द इंटरनेट सेवा बहाल कर देने का आश्वासन देने के बाद ग्राहक शांत हुए। इस दौरान फिजिकल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस बैंक में सरकार की गाइडलाइन का आदेश का पालन नहीं हुआ

राम चंद्रशेवर यादव, विजय कुमार, सविता देवी, ममता देवी, मालती देवी, धर्मेद्र कुमार समेत दर्जनों ग्राहक ने आरोप लगाया कि बीते छह माह से बैंक में लिक की परेशानी है। प्रतिदिन ग्राहक बैंक में पैसा निकासी व जमा करने आते है और दिन भर बैंक में रहने के बाद भी काम नही होता है। शादी विवाह के चलते ग्राहकों की भीड़ बढ़ रही है, लेकिन लिक नही रहने के कारण बैंक का कोई कार्य नही हो रहा है। ग्राहकों का गुस्सा इस बात को लेकर भी था कि बैंक कर्मी प्रतिदिन देर से आते हैं। इस दौरान बैंक परिसर में दो घंटे तक हो हंगामा होता रहा। गुस्साये ग्राहकों ने बैंक मैनेजर के कक्ष में भी घुसकर हंगामा किया। इधर पीएनबी के सीएसपी के संचालक भी लिक नही रहने से परेशान है। बैंक प्रबंधक रितेश अरुण का कहना है कि वायरिग का फॉल्ट है पटना से तकनीशियन को बुलाया गया है। ठीक कराने का प्रयास किया जा रहा है। लिक नही रहने को लेकर कई बार वरीय अधिकारी को लिखा गया है। प्रतिदिन ग्राहकों द्वारा हंगामा होता है।

chat bot
आपका साथी