बिहार के हाजीपुर में अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या, सिर में मारी गई गोली, कार में पड़ा था शव

वैशाली जिले के महुआ में घर से हाजीपुर कार से जा रहे एक अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। उनका शव कार से ही बरामद किया गया है। सिर में गोली मारी गई है। घटना से आक्रोश व्‍याप्‍त हो गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:31 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:31 AM (IST)
बिहार के हाजीपुर में अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या, सिर में मारी गई गोली, कार में पड़ा था शव
घटनास्‍थल पर जुटी लोगों की भीड़। जागरण

जासं, हाजीपुर (वैशाली)। महुआ थाना क्षेत्र के कुशहर-जंदाहा मार्ग पर चकउमर गांव के ललबा चंवर के निकट शुक्रवार रात अपराधियों ने एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिवक्ता रविरंजन कुमार अपने घर मोहथी से हाजीपुर लौट रहे थे। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। शनिवार सुबह कार से उनका शव बरामद किया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। बहरहाल घटना से सनसनी फैल गई है।

शुक्रवार रात घर से निकले थे हाजीपुर के लिए

स्‍वजनों से मिली जानकारी के अनुसार रविरंजन कुमार शुक्रवार की रात लगभग 8:30 बजे अपने घर से हाजीपुर के लिए चले थे। इसी बीच अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी। उनके सिर में दांयी ओर गोली के निशान हैं। आशंका है कि अधिवक्ता को काफी नजदीक से गोली मारी गई है। गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर उनका शव पड़ा था। सीट बेल्ट भी लगा हुआ था। वहीं पास में ही अधिवक्ता का लाइसेंसी रिवाल्वर भी पड़ा था। सीट पर कागजात बिखरे पड़े थे। अधिवक्ता के पास उनका मोबाइल फोन भी पड़ा हुआ था।

कार में ही पड़ा था शव, लाइसेंसी रिवॉल्‍वर भी था सीट पर

बताया जाता है कि शनिवार की अलसुबह चवर के निकट एक लाल रंग की वैगन आर गाड़ी को लगा देख लोगों की भीड़ जुटी। उसमें शव देख लोग सन्‍न रह गए। इसकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या मे लोग जुट गए। मौके पर पहुंची महुआ थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। महुआ थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन झा ने बताया कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि किन कारणों से हत्या की गई। इधर अधिवक्ता की हत्या की खबर से अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी