गोपालगंज में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कोर्ट जाने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग

गोपालगंज में मंगलवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने वकील राजेश पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि वकील कोर्ट जा रहे थे। हत्या के पीछे की वजह क्या है इसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:25 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:27 PM (IST)
गोपालगंज में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कोर्ट जाने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग
गोपालगंज में वकील की गोली मारकर हत्या। सांकेतिक तस्वीर

गोपालगंज, जागरण टीम। गोपालगंज में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है। बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की सुबह वकील की दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या कर दी है। मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। खबर के मुताबिक जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा गांव के समीप मंगलवार को करीब 11 बजे हाईवे पर बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार अधिवक्ता को गोली मार दी। घटना के बाद जख्मी अधिवक्ता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि कुचायकोट बाजार निवासी अधिवक्ता राजेश पांडे अपने एक सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे। अभी बाइक सवार अधिवक्ता पोखर भिंडा गांव के समीप हाईवे पर पहुंचे ही थे कि पहले से घात से लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने वकील पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के वजह से वकील घायल हो गए। इधर बाइक सवार वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। घायल वकील को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान वकील राजेश पांडेय की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने के बाद घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। अधिवक्ता की मौत के बाद साथी अधिवक्ताओं ने सदर अस्पताल में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिक का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है। हत्या के पीछे की वजह क्या है इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस का यह भी दावा है कि मर्डर के इस केस को जल्द से जल्द सोल्व कर लिया जाएगा  और शीघ्र ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। 

chat bot
आपका साथी