लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने मनाया जन्‍मदिन, बहन राजलक्ष्‍मी और रोहिणी ने दी बधाई

तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को बेहद साधारण तरीके से अपना जन्‍मदिन मनाया। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए और पिता के खराब स्‍वास्‍थ्‍य से परेशान तेज प्रताप ने इस मौके पर कोई पार्टी नहीं दी। उन्‍होंने अपने कुछ खास दोस्‍तों के साथ केक काटते हुए सादगी से जन्‍मदिन मनाया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:43 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:57 PM (IST)
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने मनाया जन्‍मदिन, बहन राजलक्ष्‍मी और रोहिणी ने दी बधाई
अपने जन्‍मदिन पर केक खाते तेज प्रताप यादव। साभार- ट्वटिर

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Tej Pratap Yadav Birthday: राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को बेहद साधारण तरीके से अपना जन्‍मदिन मनाया। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए और पिता के खराब स्‍वास्‍थ्‍य से परेशान तेज प्रताप ने इस मौके पर कोई पार्टी नहीं दी। उन्‍होंने अपने कुछ खास दोस्‍तों के साथ केक काटते हुए बेहद सादगी से जन्‍मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्‍हें बधाई देने वालों की होड़ लग गई। तेज प्रताप की बहन रोहिणी आचार्य ने भाई के साथ अपनी तस्‍वीर ट्वटिर पर साझा करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है। उनकी एक और बहन राज लक्ष्‍मी यादव ने भी ठीक इसी तरीके से अपने भाई को बधाई दी है। राष्‍ट्रीय जनता दल के आध‍िकारिक ट्वटिर अकाउंट से भी उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी गई है।

तेज प्रताप को बताया नए बिहार का नया लालू

बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप के जन्‍मदिन मनाने की तस्‍वीर सबसे पहले उनके सोशल मीडिया मैनेजर और पीए सोनू कुमार ने साझा की। उन्‍होंने लिखा कि नए बिहार के नए लालू को जन्‍मदिन की बधाई। इस पर तेज प्रताप ने धन्‍यवाद कहा। इसके बाद तो उनके ट्वटिर अकाउंट पर बधाई संदेशों का तांता लग गया।

Thanks sis.. https://t.co/mInIGn29zN" rel="nofollow

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) April 16, 2021

तम‍िलनाडू राजद ने भी दी बधाई

तेज प्रताप को उनके जन्‍मदिन पर दक्ष‍िण भारत के तम‍िलनाडू राजद इकाई की ओर से भी बधाई दी गई है। बिहार से भी उनके तमाम समर्थक अपने प्रिय नेता को जन्‍मदिन को बधाई दे रहे हैं। ट्वटिर पर साझा की गई एक तस्‍वीर में वे अपने चार-पांच मित्रों के साथ जन्‍मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर में उनके परिवार का कोई सदस्‍य नहीं दिख रहा है।

पिता को मिल जाती जमानत तो दोगुनी होती खुशी

शुक्रवार को रांची कोर्ट में लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण कोर्ट खुली ही नहीं और सुनवाई टल गई। अगर लालू की जमानत याचिका मंजूर हो गई होती तो तेज प्रताप के जन्‍मदिन की खुशियां दोगुनी हो जातीं।

chat bot
आपका साथी