लालू एवं तेजस्‍वी ने राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था पर कसा तंज, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्‍वी यादव ने जमकर हमले किए हैं। दोनों ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर राज्‍य सरकार को घेरा है। इसमें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 12:35 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 12:35 PM (IST)
लालू एवं तेजस्‍वी ने राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था पर कसा तंज, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना
लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था (Law & Order in Bihar) पर पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former CM Lalu Prasad Yadav) एवं उनके पुत्र तेजस्‍वी यादव ने तंज कसा है। पिता-पुत्र ने अपने-अपने ट्व‍िटर हैंडल के माध्‍यम से राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है। राज्‍य में विधि-व्‍यवस्‍था की लचर स्थिति पर सरकार को घेरा है। लालू प्रसाद ने लिखा है कि बिहार में महज 120 दिनों में अपहरण (Kidnapping) के 3 हजार 565 मामले दर्ज हुए हैं।  जनादेश का अपहरणकर्ता ही इन संगठित अपराधियों का रोल मॉडल और संरक्षक है। 

कपिल यादव की गिरफ्तारी पर तेजस्‍वी का तंज 

इधर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भागलपुर सांसद अजय मंडल के घर के दरवाजे से गिरफ्तार कुख्‍यात कपिल यादव की गिरफ्तारी पर Tweet किया है। सांसद के इस बयान पर कि मेरे घर आया अपराधी भी भगवान है, तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार के सांसद कांट्रेक्‍ट किलर और दुर्दांत अपराधी को अपने आवास में छिपाकर रखते हैं। पकड़े जाने पर कहते हैं कि ये अपराधी ही मेरे भगवान हैं। तेजस्‍वी ने लिखा है कि बिहार में अपराधियों के सबसे बड़े संरक्षक नीतीश कुमार अपनी इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे। मजाल है कि कोई इनसे सवाल करे। 

भागलपुर में हुई थी कपिल की गिरफ्तारी 

मालूम हो कि कपिल यादव की गिरफ्तारी से विपक्ष को सरकार पर हमला करने का बड़ा मौका मिल गया है। बीते 11 जून को भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में फायरिंग की घटना में वह फरार चल रहा था। इसी स्थिति में वह सांसद से मिलने गया था। इस दौरान घोघा आवास से सांसद से मिलकर बाहर निकलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।  इसपर राजद व कांग्रेस ने सरकार पर जमकर शब्‍दबाण चलाए थे। उनका कहना था कि यदि ऐसी गिरफ्तारी राजद नेताओं के घर के बाहर से हुई होती तो ये लोग बवाल मचा देते। लेकिन अब इनके सुर बदले हुए हैं। । 

chat bot
आपका साथी