महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के रुकुनपुर गांव में गुरुवार की देर रात्रि एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:33 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:33 AM (IST)
महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका
महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

संसू, फतुहा : थाना क्षेत्र के रुकुनपुर गांव में गुरुवार की देर रात्रि एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंचे विवाहिता स्वाती उर्फ झुन्नी देवी के मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया। शुक्रवार की सुबह सूचना मिलने पर डीएसपी राजेश कुमार मांझी, थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, एसआइ ललित विजय, घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

विवाहिता के मायके वालों ने बताया कि रुकुनपुर गांव निवासी संतोष कुमार से पांच वर्ष पहले नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के महदीपुर गांव की स्वाती उर्फ झुन्नी देवी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज में नकदी की मांग करते हुए मारपीट करते थे। शुक्रवार की सुबह हमलोग स्वाती के ससुराल पहुंचे तो देखा कि आंगन में शव पड़ा है और ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू पर जांच की जा रही है। स्वजनों ने अबतक थाना में लिखित शिकायत नहीं की है।

संसू, फुलवारीशरीफ : बेउर थाना के न्यू महावीर कॉलोनी स्थित सुनीता सदन में किराए का फ्लैट लेकर रह रही युवती ने कमरे में फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर पहुंचे स्वजन व पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवती की पहचान जह्नावी कुमारी के रूप में हुई।

थानेदार मनीष कुमार ने बताया कि जह्नावी दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह कर अपने पाटलीपुत्रा स्थित परिवार से अलग बेउर में रह रही थी। दो वर्ष पूर्व पति भी छोड़कर चला गया। जह्नावी अकेली ही रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर अपना भरण-पोषण करती थी। मकर संक्रांति की बधाई देने के लिए जह्नावी के पिता ने फोन किया तो पूरे दिन फोन नहीं उठाई। अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए परिवार बेउर पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद देख पुलिस को सूचना दी गई।

chat bot
आपका साथी